Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस आलीशान घर में रहेंगी Anushka Sharma की बेटी Anvi, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश.. देखिए Photos


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी आई है। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये बात सामने आई तो कपल को बधाईयां देने का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर लगातार अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसा लग रहा है कि उनकी बेटी आते ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। वहीं अभी अनुष्का और बेटी अस्पताल में हैं लेकिन जल्द ही वो अपने घर में आएंगे।

anushka-virat-home-2.jpg

जिस घर में विरुष्का की बेटी रहेगी वो बेहद आलीशान है। क्या आपने विराट और अनुष्का के घर की इनसाइड तस्वीरें देखी हैं। चलिए आपको उनके घर का एक नजारा दिखाते हैं।

anushka-virat-home-3.jpg

विराट और अनुष्का का घर अंदर से बेहद ही आलीशान बना हुआ है। दोनों का ये शानदार अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली में बना हुआ है जिसका नाम Omkar 1973 है। दोनों ने इस घर को साल 2016 में खरीदा था और शादी के बाद विराट-अनुष्का यहीं शिफ्ट हो गए।

virat-kohli-and-anushka-home-image.jpg

विरुष्का की अपार्टमेंट की कीमत बहुत ज्यादा है। 34 करोड़ का ये आलीशान घर 7,171 स्कॉयर फीट में फैला हुआ है।

2virat-kohli-and-anushka-sharmas-apartment-has-a-ceiling-height-of-13-feet.jpg

चार बेडरूम का अनुष्का और विराट का घर बहुत ही शानदार बना हुआ है। यहां पर जिम, गार्डन एरिया, खूबसूरत टैरिस और फोटोशूट के लिए भी जगह बनी हुई है। अनुष्का कई बार अपने घर से फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर चुकी हैं।

anushka-virat-home-4.jpg

अनुष्का की बालकनी बेहद ही आलीशान है जिसे उन्होंने दीवाली के मौके पर बढ़िया तरीके से सजाया था। एक बार अनुष्का अपने घर के टेलिवीजिन एरिया को भी दिखा चुकी हैं। जहां से उनका और विराट का रखा स्केच खूब वायरल हुआ था।

asvk.jpg02_1.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: