Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगती नज़र आईं Katrina Kaif! फैंस ने सबूत के तौर पर शेयर की यह तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। इन दिनों बी-टाउन में जहां एक ओर वरुण धवन और नताश दलाल की शादी चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री में एक और कपल को लेकर सुर्खियों का बाज़ार गर्म है। दरअसल, इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि वह अभिनेता विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। ऐसे में इन दिनों कैट जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं। उसमें कहीं ना कहीं विक्की का कनेक्शन ना चाहते हुए भी जुड़ जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। हाल ही में कैटरीना ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें ऐसा लग रहा है कि मानों उन्होंने विक्की को गले लगा रखा हो।

Katrina Kaif Is Going To Be In A Relationship With Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में कैटरीना एक मस्टर्ड कलर के कपड़े के ऊपर लेटीं हुईं दिखाई दे रही हैं। साथ ही स्पेशल इफेक्ट के साथ कैटरीना ने फोटो पर खूब सारी तितलियां भी बनाई हैं। अब तस्वीर देखते हुए फोटो में दिखाई दे रहा मस्टर्ड रंग के कपड़ों में विक्की कौशल को बताया जा रहा है। फैंस का कहना है कि कैटरीना ने विक्की को गले लगाते हुए तस्वीर को क्लिक किया है। सबूत के तौर पर फैंस ने एक तस्वीर भी शेयर की है। फैंस ने मस्टर्ड कलर की टी-शर्ट पहने विक्की की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे कैट की तस्वीर के साथ जुड़ा जा रहा है। वैसे अभी तक इस पूरे मामले में कैट और विक्की की तरफ से कोई रिक्शन सामने नहीं आया है।

Katrina Kaif Is Going To Be In A Relationship With Vicky Kaushal

वैसे आपको बता न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान भी कपल को स्पॉट किया गया था। कैट ने अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें दोनों ही हुड्डी पहने हुए दिखाई दे रही थीं। तस्वीर के पीछे एक शीशा लगा हुआ था। जिसमें फोटो खींच रहे शख्स की शक्ल नज़र आ रही थी। शीशे में दिखाई देने वाले शख्स की तुलना विक्की से की जा रही थी। देखते ही देखते फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद फैन्स कयास लगाने लगे थे कि दोनों ने न्यू ईयर को साथ में सेलिब्रेट किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: