पुराने दिनों को लेकर बनाए गए वीडियो से सना खान हुईं परेशान, बोलीं- यह गुनाह है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पुराने दिनों को लेकर बनाए गए वीडियो से सना खान हुईं परेशान, बोलीं- यह गुनाह है


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने कुछ वक्त पहले फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कर सबको चौंका दिया था। उसके बाद उन्होंने सूरत बेस्ड बिजनेसमेन मुफ्ती अनस संग निकाह किया। सना के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। शादी के बाद से सना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उन्होंने एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने बताया कि एक शख्स काफी वक्त से उनकी पुरानी जिंदगी पर वीडियो बना रहा है, जिससे वो पूरी तरह टूट चुकी हैं।

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sana Khan Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, "कुछ लोग मुझ पर नेगेटिव वीडियोज बना रहे हैं और यह लंबे समय से मैं देख रही हूं, लेकिन मैंने अब तक धैर्य बनाया हुआ था। बस, अब और नहीं। इस शख्स ने जो मेरे वीडियोज बनाए हैं, उसमें पुरानी चीजें और गलत बातों को लेकर काफी कुछ दिखाया गया है। क्या तुम्हें पता नहीं है कि पुरानी बातों के बारे में किसी इंसान को याद दिलाना एक गुनाह होता है, यह जानते हुए कि उस इंसान ने इन सभी चीजों से तौबा कर लिया हो। मैं टूटा हुआ महसूस कर रही हैं।”

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगती नज़र आईं Katrina Kaif! फैंस ने सबूत के तौर पर शेयर की यह तस्वीर

sana_khan_post.jpg

इस पोस्ट के साथ सना ने कैप्शन में लिखा, "मैं वो नहीं करना चाहती, जो उस शख्स ने मेरे साथ किया है, लेकिन यह सब बहुत बुरा है। अगर आप किसी को सपोर्ट नहीं कर सकते है तो कृपया शांत रहिए। किसी को ऐसे डिप्रेशन में मत डालो। ऐसे भद्ध कमेंट करके, जिससे उस व्यक्ति को बार-बार उसके अतीत पर शर्मिंदगी महसूस हो। कई बार आप इन सब चीजों से आगे बढ़ जाते है, लेकिन कुछ मेरे जैसे भी होते हैं, जो सोचते हैं कि काश वह वापस उस दौर में जाकर चीजों को बदल सकते। कृप्या अच्छे रहें और लोगों को वक्त के हिसाब से बदलने दें।"

'तांडव' मेकर्स की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, Richa-Konkona ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा

बता दें कि सना खान फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने से पहले डांस कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही थीं। लेकिन ये रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया। ब्रेकअप के बाद सना ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कई खुलासे किए थे। ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद सना ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: