लग्जरी कार में बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे Shahrukh Khan, 'पठान' लुक को छिपाने की कर रहे थे कोशिश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लग्जरी कार में बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे Shahrukh Khan, 'पठान' लुक को छिपाने की कर रहे थे कोशिश


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। वैसे तो बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इस बीच शाहरुख का एक नया वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में शाहरुख खान खुद को कैमरों में कैद होने से बचाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में उनके साथ बेटी सुहाना खान और उनके बेटे अबराम भी नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sonali Phogat के नाम पर मांगे जा रहे हैं पैसे, स्क्रीनशॉट्स शेयर कर लोगों को किया सचेत

Shahrukh Khan

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा रहा है कि शाहरुख खान मुंबई के एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। इस दौरान मीडिया को देख वह कुछ लोगों के पीछे छुपते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ उनके बेटे अबराम खान और सुहाना खान भी हैं। वह सुहाना को कुछ समझाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क वापस जा रही हैं। कोरोनावायरस की वजह से उन्हें पढ़ाई बीच में ही छोड़ घर लौटना पड़ा था। यही वजह थी कि बीती रात शाहरुख खान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे अबराम के साथ उन्हें छोड़ने गए थे। इस दौरान शाहरुख बालों में कैप लगाए लोगों के पीछे छुपते हुए दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि यह लुक उनकी फिल्म पठान के लिए रखा हुआ है।

 

Shahrukh Khan

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ संग नज़र आईं थीं। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। वहीं अब जल्द ही शाहरुख पठान में दिखाई देगें। खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी। जिसे लेकर फैंस में अभी से उत्साह देखा जा रहा है। बता दें इससे पहले भी यह जोड़ी दो सुपरहिट फिल्म कर चुके हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: