शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन और नताशा दलाल! मुंबई में शुरू हुई रस्में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन और नताशा दलाल! मुंबई में शुरू हुई रस्में


<-- ADVERTISEMENT -->



निर्देशक डेविड धवन के बेटे और एक्टर वरुण धवन बचपन की फ्रेंड को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहों से बाजार गर्म हो चुका है। इस बार भी ऐसी खबरें आ रही है कि वरुण धवन बचपन की प्रेमिकाओं नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। इस बार परिवार के करीबी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है कि साल 2021 जनवरी के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभिनेता के परिवार ने शादी समारोह के लिए ई-निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है, जो 24 जनवरी को मुंबई के पास अलीबाग में एक पांच सितारा होटल में होने का अनुमान है। कुछ खबरों की माने तो उनकी शादी की पहली रस्म मुंबई में ही होगी। शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: साल 2020 में ओटीटी से चमकने वाले ये हैं होनहार सितारे, आने वाले प्रोजेक्ट्स पर डाले एक नज़र  

शादी में परिवार के लोग ही शामिल होंगे 
पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अलीबाग जाने से एक दिन पहले वरुण धवन के परिवार के सदस्य मुंबई में एक समारोह करेंगे। धवन परिवार के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि अभिनेता का परिवार एक दिन पहले नताशा के जुहू स्थित घर पर जाएगा।
 
नताशा के घर पर होगी चुरनी चढ़ाने की रस्म
सूत्र ने कहा, "दूल्हे के परिवार के सदस्य दुल्हन के घर में आभूषण, उपहार, मिठाई और लाल रंग की पोशाक जैसे साड़ी या लहंगा-चोली के साथ लाल चुनरी लेकर जाएंगे। लाल चुनरी को दुल्हे की मां के द्वारा होने वाली दुल्हर के सिर के ऊपर रखा जाता है। इस समारोह को चुन्नी चाढ़ना कहा जाता है, जो परिवारों के भीतर मुंबई में होगी।" 

इसे भी पढ़ें: राजीव मसंद को करण जौहर की कंपनी में मिला ये बड़ा पद, कंगना रनौत ने ली चुटकी 

 
रिश्तेदारों को भेजे गये  ई-आमंत्रण पत्र
हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल तब ट्रेंड करने लगे जब उनकी शादी की खबर वायरल हुई। समाचार रिपोर्टों में कहा गया है कि यह जोड़ा अलीबाग के एक पांच सितारा होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी करने जा रहा है। धवन के करीबी एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, "मुझे अभी एक ई-आमंत्रण मिला है और मुझे खुशी है कि आखिरकार यह हो रहा है। हम डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी में भाग लेने के लिए अलीबाग जाने वाले कई बी-टाउनर्स को देखेंगे हैं। सभी शादी की रस्मों के साथ यह एक बड़ा पंजाबी विवाह होगा।
 
वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने शादी की खबरों को बताया अफवाह
 वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने शादी की अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से कहा, "वाह, मैं हैरान हूं। वे इस महीने शादी कर रहे हैं, और हम जानते तक नहीं हैं। क्या वे लोग शादी के अंतिम दिन हमें इंवाइट करेंगे? क्या ये शादी गुप्त तरीके से की जा रही हैं?
 
अनिल ने कहा कि परिवार वरुण को घर बसाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। उन्होंने कहा, "जो कुछ भी है, एक परिवार के रूप में हम उसे जल्द ही शादी करने के लिए राजी कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है जो आपको समय पर करने के लिए मिली है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: