काले हिरण मामले में Salman Khan को कोर्ट से 16वीं बार मिली हाजिरी माफी, 6 फरवरी को फिर होगी सुनवाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काले हिरण मामले में Salman Khan को कोर्ट से 16वीं बार मिली हाजिरी माफी, 6 फरवरी को फिर होगी सुनवाई


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। काला हिरण मामले में फंसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) को एक बार फिर से हाजरी माफी मिल गई है। दरअसल, आज यानी कि 16 जनवरी को सलमान को जोधपुर की अदालत में पेश होना था। वैसे पहले से ही यह कहा जा रहा था कि सलमान खान सच में कोर्ट जाएंगे या फिर वह माफी मांगते हुए कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे। वहीं खबरों की मानें तो कोर्ट की तरफ से एक्टर को हाजिरी माफी मिल चुकी है। इसी के साथ सलमान जिला एंव सत्र न्यायाधीश की अदालत से 16 बार हाजिरी माफी ले चुके हैं। यही नहीं कोरोनावायरस के बाद से वह करीबन 6 बार हाजिरी माफी ले चुके हैं।

 

Salman Khan

6 फरवरी को होगी सुनवाई

सलमान को हाजिरी माफी मिलने के बाद जिला एवं सेशल जिला जज राघवेंद्र काछवाल की कोर्ट की सुनवाई टल गई है। वहीं अब अगली सुनवाई 6 फरवरी को रखी गई है। जिसमें कोर्ट की तरफ से सलमान को आवश्यक रूप से पेश होने की बात कही गई है। आपको बतातें चलें कि इस बार सलमान खान का केस अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत व निशांत बोड़ा ने कोर्ट में रखा था।

यह भी पढ़ें- वेब सीरीज़ में भगवान शिव का अपमान होने पर हो रहा है जमकर 'Tandav', बायकॉट करने की उठी मांग

Salman Khan

एक ही बार हुए कोर्ट में पेश

साल 2018 के अप्रैल में अभिनेता सलमान खान ने ट्रायल कोर्ट से मिली 5 साल की सज़ा को चुनौती देते हुए डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया था। जिसके बाद वह केवल एक बार ही कोर्ट में पेश हुए और तब से ही वह किसी ना किसी वजह से हाजिरी माफी मांग लेते हैं। अब देखना होगा आगामी सुनवाई जो 6 फरवरी को होती है। उसमें सलमान पहुंचते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें- 30 साल छोटी लड़की से शादी करने पर बोलें Milind Soman, 'शारीरिक संबंध बनाना ही..'

Hum Sath Sath Hain

2018 में कोर्ट ने सुनाया था फैसला

अप्रैल 2018 में काले हिरण केस में फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ), तब्बू ( Tabbu ), और सोनाली बिंद्रे ( Sonali Bindre ) को रिहा करा दिया था, लेकिन सलमान को जेल जाना पड़ा था। वहीं जमानत मिलने के बाद सलमान को तीन दिन में ही जमानत मिल गई थी। आपको बता दें सलमान पर आरोप है कि उन्होंने 12 अक्टूबर 1988 में फिल्म हम साथ-साथ हैं कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के निकट कांकाणी गांव के भागोडा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: