ऑस्कर की रेस में विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट', प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऑस्कर की रेस में विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट', प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ


<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2021 में भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। जहां एक तरफ करोड़ों लगा कर कुली नंबर वन जैसी फ्लॉप फिल्में बन रही हैं। इसी बीच कुछ मंझे हुए निर्माताओ-निर्देशकों ने नटखट जैसी कुछ ऐसी सबजेक्टिव फिल्में भी बनी है जो ऑस्कर के लिए भी नोमिनेट हो रही है। विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' उन भारतीय फिल्मों में शामिल है, जो सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट फिल्म (लाइव एक्शन) श्रेणी में ऑस्कर 2021 की दौड़ में हैं।

इसे भी पढ़ें: साल 2020 में ओटीटी से चमकने वाले ये हैं होनहार सितारे, आने वाले प्रोजेक्ट्स पर डाले एक नज़र 

विद्या ने न केवल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, बल्कि वह निर्माता की भी हैं। उन्होंने पिछले साल 2020 में नटखट के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत की। शान व्यास द्वारा निर्देशित, 33 मिनट की फिल्म का प्रीमियर ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। यह भारतीय फिल्म महोत्सव स्टटगार्ट में जर्मन स्टार ऑफ इंडिया अवार्ड जीतने में भी कामयाब रही।

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर विवाद कैसे शुरू हुआ? पढ़ें जारी पोस्टर की सच्चाई 

नटखट के निर्माता ऑस्कर मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म के निर्माताओं में से एक, आरएसवीपी मूवीज़ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, "हमने नटखट धरती के हर कोने तक पहुँचने और दुनिया को यह बताने के लिए बनाया कि घर में बदलाव शुरू हो। ऑस्कर 2021 की लघु फिल्म श्रेणी की दौड़ में शामिल होने में सक्षम।
 
ऑस्कर की दौड़ में शामिल सभी भारतीय लघु फिल्मों के लिए, प्रियंका चोपड़ा ने अपना समर्थन दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने विद्या बालन की नटखट फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया। विद्या ने प्रियंका को धन्यवाद दिया और लिखा, "योहो थैंक यू सो मच।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: