Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या मिल गया है अनन्या पांडे को उनका प्यार? ईशान खट्टर मना रही है मालदीव में न्यू ईयर वेकेशन


<-- ADVERTISEMENT -->




करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में एक अच्छी जगह बना ली है। पिता चंकी पांडे की पहचान और नाम के बल पर अनन्या को एक के बाद एक कई फिल्में मिलती गयी। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फ्लॉप साबित हुई लेकिन फिल्म पति पत्नी और वो में अनन्या के काम को पसंद किया गया। अनन्या जल्द ही अपकों नये प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाली हैं। फिलहाल वो नये साल का जश्न बनाने के लिए मालदीव में हैं वो भी अपने दोस्त के साथ। 

इसे भी पढ़ें: नए साल में दिल्ली ने तोड़ा ठंड का रिकॉर्ड, 15 साल में सबसे कम 1.1 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा 

अनन्या पांडे धड़क एक्टर ईशान खट्टर के साथ मालदीव में वेकेशन पर गयी हैं। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। 30 दिसंबर को दोनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब अनन्या सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।  तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने नीले समुद्र में बिकनी शूट भी करवाया है। खबरों के अनुसार अनन्या की ये खूबसूरत फोटो क्लिक करने वाला कोई और नहीं बल्कि ईशान खट्टर ही है।

हाल ही में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को फिल्म खाली-पीली में साथ देखा गया था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को अच्छी लगी थी। फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं। अनन्या पांडे और ईशान दोनों ही स्टारकिड्स हैं ऐसे में दोनों को नेपोजिस्म विवाद के दौरान काफी ट्रोल भी किया गया था। इसी वजह से उनकी फिल्म खाली-पीली पर भी काफी असर पड़ा था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: