Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फनी टोपी और अजीबोगरीब चश्मे में अमिताभ ने परिवार के साथ किया नए साल का स्वागत, सोनम का रोमांटिक अंदाज दिखा


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सेलेब्स ने नए साल 2021 का स्वागत अपने-अपने अंदाज में किया। कोविड-19 महामारी के प्रतिबंधों के चलते ज्यादातर सेलेब्स घर में रहे। हालांकि, उन्होंने अपने फैमिली मेंबर्स के साथ मिलकर घर के अंदर ही नए साल की पूर्व संध्या को खास बनाया। अमिताभ बच्चन ने घर में हुए सेलिब्रेशन की एक फनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे टॉप पर हैप्पी न्यू ईयर बैंड वाली एक चमकदार टोपी और अजीबोगरीब चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "शांति, प्रेम और सद्भाव 2021।"

ऐश्वर्या राय ने भी सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ फोटो साझा की हैं, जिनमें वे ससुर अमिताभ बच्चन, सास जया बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं।

##

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने नया साल पति आनंद आहूजा के साथ घर में रहकर ही मनाया। उन्होंने एक फोटो साझा की है, जिसमें कपल को लिप किस करते देखा जा सकता। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "2021, मैं अपनी जिंदगी में आपको प्यार के साथ अपनाने को तैयार हूं। यह साल प्यार, परिवार, दोस्तों, काम, यात्रा, आध्यात्म विकास और बहुत कुछ से भरा होने वाला है। मैं केवल अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे वक्त का इंतजार कर रही हूं। हम कड़ी मेहनत करेंगे और जिंदगी पूरी तरह जिएंगे। हम बिल्कुल पीछे नहीं हटेंगे।"

##

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। दोनों फिलहाल लंदन में हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "नया साल मुबारक हो सबको! 2021 का इंतजार नहीं कर सकते, उम्मीद है कि सबकुछ बेहतर होगा।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai, Sonam kapoor, Priyanka Chopra And Others Welcomes New Year 2021
Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai, Sonam kapoor, Priyanka Chopra And Others Welcomes New Year 2021

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: