Akshay Kumar ने 'आर्मी डे' के मौके पर देश के जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल, संजय दत्त ने खास अंदाज में दी बधाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Akshay Kumar ने 'आर्मी डे' के मौके पर देश के जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल, संजय दत्त ने खास अंदाज में दी बधाई


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: भारत में हर 15 जनवरी को सेना दिवस मनाया जाता है। बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने अपनी फिल्मों में आर्मी पर्सन का किरदार निभाया है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार और संजय दत्त ने आर्मी डे पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में फौजी का रोल किया है। साथ ही, उन्होंने 'भारत के वीर' एप्लीकेशन भी लॉन्च की थी। इस एप्लीकेशन के जरिए देशभर के शहीद जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के लिए किया जाता है।

पत्रकारिता छोड़ करण जौहर की कंपनी में शामिल हुए राजीव मसंद, कंगना रनौत ने साधा निशाना

ऐसे में आर्मी डे के मौके पर अक्षय कुमार ने अपना वक्त देश के जवानों के साथ बिताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "सेना दिवस के मौके पर मैराथन की शुरुआत करने के लिए आज हमारे देश के कुछ निर्भीक योद्धाओं से मिलने का मौका मिला। और खुद को वॉर्म अप करने के लिए वॉलीबॉल के एक गेम से बेहतर और क्या हो सकता है?" अक्षय कुमार का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' Oscar की रेस में


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: