एक दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं करती थीं श्रीदेवी और जया प्रदा, 9 फिल्मों में निभाया बहनों का किरदार.. कपिल शर्मा शो में खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं करती थीं श्रीदेवी और जया प्रदा, 9 फिल्मों में निभाया बहनों का किरदार.. कपिल शर्मा शो में खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड की दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है। दो बड़े स्टार्स में लड़ाई होना यहां आम माना जाता है। कैट फाइट की खबरें भी खूब सुनने को मिलते हैं। लेकिन शायद ही आपने कभी ऐसा सुना हो कि लड़ाई के बावजूद उन दो एक्टर्स ने साथ में कई फिल्मों में काम कर डाला हो। मगर ऐसा एक किस्सा जया प्रदा और श्रीदेवी का हुआ था। दोनों एक दूसरे से ऑफ स्क्रीन बिल्कुल बात नहीं करती थी लेकिन साथ में 9 फिल्में की। हाल ही में जया प्रदा ने अपने श्री देवी के रिश्ते पर कई खुलासे किए। वो कपिल शर्मा शो में पहुंची थी जहां उन्होंने पुराने किस्सों का जिक्र किया।

जया प्रदा ने बताया कि वो और श्रीदेवी ने ज्यादातर फिल्मों में एक दूसरे के बहनों का किरदार निभाया लेकिन सेट पर वो एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। यहां तक कि दोनों एक दूसरे से दूर बैठा करती थीं। जया प्रदा और श्रीदेवी अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। दोनों ही एक समय में हिट फिल्में दे रही थीं। साथ काम करते-करते दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और वो एक दूसरे से चिढ़ने लगीं। जया प्रदा ने कपिल से बात करते हुए बताया कि श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं तो वो उन्हें बहुत मिस करती हैं। हालांकि शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे।

जया प्रदा ने कहा कि ये देखते हुए एक बार जितेंद्र ने दोनों को एक ही कमरे में बंद कर दिया था। उन्हें लगा था कि हमारे बीच का तनाव ऐसे खत्म हो जाएगा और हम बात करने लगेंगे। हालांकि जब एक घंटे बाद उन्होंने दरवाजा खोला तो हम अपने-अपने रास्ते निकल लिए। दोनों के बीच मतभेद का कारण जया प्रदा काम को ही मानती थीं। उन्होंने कहा कि एक ही समय में दोनों अच्छा काम कर रही थीं लोग पसंद कर रहे थे। साथ ही दोनों ही एक्टिंग के साथ डांस में शानदार भी थीं। यही कारण रहा शायद कि इतना तनाव पैदा हो गया। श्रीदेवी और जया प्रदा ने साथ में नौ फिल्मों में बहनों का रोल प्ले किया और ऑनस्क्रीन अपनी जोड़ी से दर्शकों का दिल जीतती रहीं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: