TANDAV के निर्देशक-निर्माता से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस पहुंची मुंबई, सख्त कार्रवाही करने की कही बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

TANDAV के निर्देशक-निर्माता से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस पहुंची मुंबई, सख्त कार्रवाही करने की कही बात


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'ताड़व' ( Tandav ) पर लगातार असली ताड़व देखने को मिल रहा है। सीरीज़ पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान करने का आरोप लगा है। यही वजह है कि आम से लेकर खास तक सभी लोग वेब सीरीज़ को बैन करने मांग करते हुए नज़र आ रहे हैं। अलग-अलग राज्यों में 'तांडव' के खिलाफ प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस बीच लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 'तांडव' के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए एक टीम मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। जो आज यानी कि मंगलवार को निर्देशक से पूछताछ करेगी।

Tandav Web Series

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि एफआईआर दर्ज करने से पहले वेब सीरीज़ को सभी बड़े अधिकारियों ने देखा है। जिसके बाद ही इस कार्रवाही को करने का फैसला लिया गया है। यह शिकायत इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव ने हजरगंज कोतवाली में रविवार को करायी थी। वेब सीरीज़ में हिंदू समाज को ठेस पहुंचाने के आरोप में अधिकारियों ने कड़ी कार्रवाही करने की बात कही है। जिसे देखते हुए बीते दिन यानी कि सोमवार को एक टीम मुंबई की ओर रवाना हो चुकी है। बताया जा रहा है कि निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, रागौरव सोलंकी और अमेजन प्राइम के ओरिजनल कन्टेंट इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित से पूछताछ की जाएगी।

Tandav

आपको बता दें वेब सीरीज़ एक एपिसोड में दिखाया गया है कि अभिनेता जीशान अयूब शिव का किरदार निभा रहे हैं। वह रंगमंच पर शिव बन कर कॉलेज के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान वह इंग्लिश और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। वहीं सीरीज़ पर जातिगत विद्वेष फैलाने वाले संवादों का भी आरोप लगा है। वेब सीरीज़ में एक्टर सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अयूब, गौहर खान, कृतिका कामरा, सुनील ग्रोवर, और डिनो मोरियो मुख्य भूमिका में निभाते हुए नज़र आए।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: