मंसूर अली खान पटौदी संग शर्मिला टैगोर की शादी की तस्वीर हो रही वायरल, दुल्हन लिबास में नज़र आईं एक्ट्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मंसूर अली खान पटौदी संग शर्मिला टैगोर की शादी की तस्वीर हो रही वायरल, दुल्हन लिबास में नज़र आईं एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ( Sharmila Tagore ) अपनी खूबसूरती और अदाकारी की वजह से सैकड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं। बेशक आज वह बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती का चार्म आज भी बरकरार है। वहीं शर्मिला टैगोर एक खास वजह से इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में उनकी बेटी सबा अली खान ( Saba Ali Khan ) ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है। यह तस्वीर काफी पुरानी है। फोटो में शर्मिला संग उनके दिवंगत पति क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी ( Mansoor Ali Khan Pataudi ) नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वर्क प्रेशर के चलते Alia Bhatt हुईं बीमार, कराया गया अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट

Sharmila Tagore

दरअसल, सबा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने मम्मी-पापा की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। यह तस्वीर शर्मिला और मंसूर अली खान पटौदी की सगाई की तस्वीर है। फोटो में शर्मिला दुल्हन के लुक में नज़र आ रही हैं। वह शर्माते हुए नीचे की ओर देख रही हैं। वहीं ठीक उनके पीछे मंसूर अली खान भी ब्लैक कोट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा है कि दो महान लोग, जो एक-दूसरे के लिए बने हुए हैं। यह सबसे बेस्ट माता-पिता है। वैसे आपको बता दें शर्मिला टैगोर ने जो लहंगा पहना है। वहीं लहंगा उनकी बहू करीना कपूर खान ने भी शादी के वक्त पहना था। सैफ अली खान और करीना ने भी ठीक ऐसे ही पोज दिया था।

Sharmila Tagore

आपको बता दें शर्मिला और मंसूर अली खान साल 1969 में शादी थी। शादी के बाद उनके तीन बच्चे हुए। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। सैफ अली खान जो बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। वहीं उनकी बेटी सोहा अली खान भी कई फिल्मों में काम चुकी हैं। उनकी दूसरी बेटी का नाम सबा अली खान हैं। जो मीडिया के सामने बेहद ही कम आती हैं। वहीं 2011 में 70 साल की उम्र में मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान का देहांत हो गया था। शर्मिला और मंसूर बेस्ट कपल मानें जाते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: