माता सीता पर विवादित बयान देना Saif Ali Khan को पड़ा भारी, केस दर्ज होने के बाद लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

माता सीता पर विवादित बयान देना Saif Ali Khan को पड़ा भारी, केस दर्ज होने के बाद लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में पौराणिक कैरेक्टर रावण (Raavan) को लेकर की गई उनकी टिप्पणी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर हलचल मचा दी थी। हालांकि सैफ ने माफी मांगकर लोगों का गुस्सा शांत कर दिया था। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये विवाद थमा नहीं है। हाल ही में सैफ के खिलाफ यूपी के एक वकील ने याचिका दायर कर दी है। सैफ और डायरेक्टर ओम राउत पर वकील ने अदालत में वाद दायर किया है। उनका कहना है कि सैफ के बयान ने धार्मिक भावनाओं का आहत किया है। जिसके बाद लोगों में एक बार फिर आक्रोश देेखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सैफ को ट्रोल कर रहे हैं।

सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा था फिल्म में रावण का मानवीय पक्ष दिखाया जाएगा जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया था। हालांकि उनकी माफी के बाद ये मामला शांत हो गया था। लेकिन यूपी के जौनपुर जिले के वकील हिमांशु श्रीवास्तव द्वारा याचिका दायर होने के बाद मामला भड़कता हुआ दिखाई दे रहा है। केस की सुनवाई कोर्ट में 23 दिसंबर को होगी। इससे पहले ही ट्विटर पर यूजर्स सैफ को खरी-खोटी सुना रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: