Harshvardhan Rane Birthday Special: किम शर्मा को डेट कर रहे थे हर्षवर्धन, इस कारण हुआ ब्रेकअप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Harshvardhan Rane Birthday Special: किम शर्मा को डेट कर रहे थे हर्षवर्धन, इस कारण हुआ ब्रेकअप


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्टर हर्षवर्धन राणे आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। 16 दिसंबर 1983 को जन्मे हर्ष ने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम किया है। साल 2016 से उन्होंने फिल्म सनम तेरी कसम से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन लीड रोल में थीं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। साथ ही हर्ष की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई। उसके बाद हर्ष एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट करने को लेकर चर्चा में आए।

रिश्ते पर लगाई थी मुहर

साल 2017 के आखिर में किम और हर्ष की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं। उसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। 2018 में हर्ष ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन ये मेरी पर्सनल लाइफ है।' उन्होंने कहा था कि वे खुली सोच वाले व्यक्ति हैं और कभी कुछ छुपाते नहीं हैं। हालांकि जल्द ही दोनों अलग भी हो गए। न तो हर्ष ने और न ही किम कभी अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की।

Shah Rukh Khan ने पत्नी गौरी को अवॉर्ड मिलने पर किया मजेदार ट्वीट, फैंस बोले- आपको भी मिलेगा, बढ़िया मूवी तो बनाओ

harshvardhan_rane.jpg

सिनेमा मेरी दुल्हन है

लेकिन कुछ वक्त पहले अपनी फिल्म तैश के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने उन्हें (किम) को डेट किया। वह इस धरती पर सबसे मजेदार इंसान हैं। मैंने उनके साथ शानदार वक्त बिताया। मुझे लगता है कि यह मेरा DNA है, मेरी वायरिंग है जिसे मैं जिम्मेदार ठहराना चाहूंगा।' इसके बाद उन्होंने कहा, 'रंग दे बसंती में एक डायलॉग है 'आजादी मेरी दुल्हन है', वैसे ही मैं बोलूंगा कि सिनेमा मेरी दुल्हन है।'

Krushna Abhishek ने पत्नी कश्मीरा की हॉट तस्वीर शेयर कर कहा- तुम्हारा यह बेखौफ रवैया...

ब्रेकअप को लेकर पोस्ट

हर्ष और किम के रास्ते अप्रैल, 2019 में अलग हो गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर बिना किम का नाम लिए अपना ब्रेकअप का ऐलान किया था। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था, 'के शुक्रिया महान आत्मा। यह अमेजिंग था और भी बहुत कुछ। भगवान तुम्हारा भला करे और मेरा भी। बाय।' उनका इस पोस्ट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: