ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल के बयानों में अंतर, NCB के जोनल डायरेक्टर बोले- फिर पूछताछ के लिए बुला सकते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल के बयानों में अंतर, NCB के जोनल डायरेक्टर बोले- फिर पूछताछ के लिए बुला सकते हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभिनेता अर्जुन रामपाल से दो बार पूछताछ कर चुका है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें तीसरी बार फिर सवाल-जवाब के लिए बुलाया जा सकता है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपने एक बयान में कहा, "हमने अर्जुन रामपाल के बयानों में अंतर पाया है। हम इनकी जांच कर रहे हैं। जरूरत पड़ी हम उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुला सकते हैं।"

दो बार हो चुकी अर्जुन रामपाल से पूछताछ

NCB ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी और उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को कब्जे में ले लिया था। 13 नवंबर को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसमें उनसे करीब 7 घंटे तक सवाल-जवाब हुए थे। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज की रिपोर्ट आने के बाद 16 दिसंबर को रामपाल को फिर समन भेजा गया था। लेकिन उन्होंने कुछ वक्त की मोहलत मांगी और 21 दिसंबर को जांच एजेंसी के सामने पेश हुए। दूसरी बार में उनसे करीब 6 घंटे तक पूछताछ हुई थी।

अर्जुन के घर से प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं

NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। हालांकि, पहली बार हुई पूछताछ को लेकर NCB ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था। इस बीच, NCB ने एक्टर के एक रिश्तेदार के हवाले से बताया कि उन्होंने दिल्ली के साइकैट्रिस्ट डॉक्टर रोहित गर्ग से सीडेटिव ड्रग (प्रशांतक दवा) क्लोजेपाम का बैकडेट का पर्चा बनवाया था। यह पर्चा रामपाल के घर से मिला है।

यह दवा डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन से ही मेडिकल स्टोर से ली जा सकती है। NCB ने डॉक्टर से संपर्क किया और बयान भी लिया। रामपाल को प्रिस्क्रिप्शन लिखने के लिए मुंबई के भी एक डॉक्टर से बयान लिया गया। डॉक्टर्स के बयान की डिटेल तो फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इनके आधार पर अर्जुन की गिरफ्तारी हो सकती है।

दीपिका की ड्रग्स चैट में रामपाल के नाम के कयास थे

दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर NCB ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में A नाम के शख्स का जिक्र आया था। कयास लगाए गए कि A यानी अर्जुन रामपाल हो सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arjun Rampal could be summoned by Narcotics Control Bureau once again after discrepancy in statement

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: