सुजैन को ट्रैफिक सिग्नल पर देखकर दिल दे बैठे थे ऋतिक रोशन, 17 साल बाद तलाक होने पर एलिमनी में दिए थे 380 करोड़ रुपए! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुजैन को ट्रैफिक सिग्नल पर देखकर दिल दे बैठे थे ऋतिक रोशन, 17 साल बाद तलाक होने पर एलिमनी में दिए थे 380 करोड़ रुपए!


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ते हुए रात दो बजे तक पार्टी करने के मामले में क्रिकेटर सुरेश रैना समेत 27 सेलिब्रिटीज और 7 स्टाफ के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। क्लब में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन और सिंगर गुरु रंधावा समेत कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे। सेलिब्रिटीज को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ भी दिया गया।

इस मामले पर सुजैन ने सफाई देते हुए कहा है कि गिरफ्तारी की बात आधारहीन है और ऐसा कुछ नहीं हुआ था। इस मामले में नाम सामने आने के बाद सुजैन चर्चा में आ गई हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ फैक्ट्स…

इंटीरियर डिजाइनर हैं सुजैन

  • सुजैन पेशे से इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं। उनका जन्म 26 अक्टूबर 1978 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड एक्टर संजय खान और जरीन उनके पेरेंट्स हैं। सुजैन की दो बड़ी बहनें हैं-सिमोन और फराह जबकि एक्टर जाएद खान उनके छोटे भाई हैं।
  • सुजैन ने 1995 में ब्रुक्स कॉलेज, यूएसए से इंटीरियर डिजाइनिंग की डिग्री ली थी। 2011 में उन्होंने शाहरुख खान की वाइफ गौरी के साथ काम करना शुरू किया और मुंबई में चारकोल प्रोजेक्ट फाउंडेशन की शुरुआत की जो कि इंडिया का पहला इंटीरियर फैशन डिज़ाइन स्टोर है।

ऋतिक से हुई थी शादी

  • सुजैन ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ हैं। दोनों ने चार साल की डेटिंग के बाद साल 2000 में शादी की थी। ऋतिक ने एक ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन को देखा था और उन्हें दिल दे बैठे थे। उसके बाद उन्होंने सुजैन को ढूंढा और वेलेंटाइन डे के दिन घुटनों पर बैठकर सुजैन को प्रपोज किया जिसे सुजैन ने स्वीकार कर लिया। काफी समय तक डेट करने के बाद दोनों की शादी 20 दिसंबर, 2000 को हुई थी। शादी के 6 साल के बाद 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान का जन्म हुआ।

ऋतिक-सुजैन का तलाक

  • ऋतिक और सुजैन की शादी में कब दरार पड़ गई, इस बात का किसी को पता नहीं चला। 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने अपनी 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया। एक प्रेस स्टेटमेंट जारी कर ऋतिक ने बताया, "सुजैन और मैंने अपने 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय है और मैं मीडिया से गुजारिश करता हूं कि वो हमारी प्राइवेसी में दखल न दें और इसे बनाए रखने में मदद करें।"
  • मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक ने तलाक के बदले सुजैन को एलिमनी के तौर पर 380 करोड़ रुपए चुकाए थे। हालांकि, ऋतिक-सुजैन ने इस बात से इनकार किया था लेकिन फिर भी दोनों के तलाक को देश का सबसे महंगा तलाक कहा जाता है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Facts about hrithik roshan's ex-wife sussane khan

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: