Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kareena Kapoor Khan ने स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर करती हैं। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। साथ ही प्रेग्नेंसी के दौरान उनका फैशन सेंस लोगों का ध्यान खींच रहा है। करीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

ब्लैक ड्रेस में दिखा स्टाइलिश लुक

दरअसल, प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना लगातार काम कर रही हैं। हाल ही में वह अपने टॉक शो ‘व्हॉट वूमेन वॉन्ट’ के दौरान स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस एक टाइट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में बेबो का बेबी बंप साफ तौर पर देखा जा सकता है। वहीं, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी नजर आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

kareena_kapoor_khan_photos.jpg

बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

इससे पहले करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। उन्होंने पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और बेबी बंप पर हाथ रखते हुए सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, “हम दो लोग, शूटिंग सेट पर।” उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वारयल हुई थीं।

kareena_kapoor_khan.jpg

बता दें कि करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इससे पहले उनका बेटा तैमूर है। तैमूर की पॉपुलैरिटी के बारे में तो सभी जानते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। तैमूर का स्टारडम अभी से ही किसी बड़े स्टार जैसा है। ऐसे में फैंस बेबो के दूसरे बच्चे को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में करीना ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: