फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज, एडल्ट सितारों की जिंदगी के सच को दिखाने की एक कोशिश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज, एडल्ट सितारों की जिंदगी के सच को दिखाने की एक कोशिश


<-- ADVERTISEMENT -->



ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर - इंदरजीत लंकेश द्वारा निर्देशित शकीला का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। फिल्म 90 के दशक के अंत और 2000 की शुरुआत में फिल्म उद्योग को हिलाकर रख देने वाली सबसे अधिक नफरत और प्यार करने वाले एडल्ट फिल्म स्टार की वास्तविक जीवन की चौंकाने वाली कहानी दिखाती है। रंक से राजा से रंक तक जाने की परिस्थितियों से प्रेरित एक महिला की असंभावित कहानी, रील व्यक्तित्व से परे वास्तविक जीवन की कहानी जिससे लोग परिचित होंगे। इस अभिनेत्री की लोकप्रियता इतनी थी कि उनकी फिल्में सिंहली और चीनी सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुईं; उन्होंने दक्षिण के तत्कालीन सुपरस्टार्स को मुख्य रूप से पुरुष प्रधान उद्योग में विश्वासों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा दी, जिसमें कहा गया कि एक्सहिबीटर्स शकीला की फिल्म के सामने किसी भी फिल्म को रिलीज करने के लिए दो बार सोचते थे!

इसे भी पढ़ें: फिल्म शकीला में ऋचा चड्ढा का अब तक का सबसे बोल्ड सीन, टीजर देख फैंस हुए हैरान 

इस अनूठी कहानी और उस व्यक्ति की दिलचस्प कहानी को ध्यान में रखते हुए, शकीला के निर्माताओं ने फिल्म को दूर-दूर तक पहुंचाने का फैसला किया है। लॉकडाउन के बाद 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनकर, फिल्म पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। वास्तव में, फिल्म लॉकडाउन के बाद की सबसे बड़ी रिलीज बताई जा रही है, व्यापार ने खुली बाहों के साथ फिल्म का स्वागत किया है। ऐसे समय में जब प्रमुख स्टूडियोस अपनी फिल्म की रेलसेस बताने में या अपनी फिल्म की तारीखों की घोषणा करने से डरते हैं, शकीला दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए विश्वास की एक छलांग ले रही है। सिनेमाघरों को बचाने के लिए उनके समर्थन का समर्थन करते हुए, शकीला एक ऐसी फिल्म है दर्शकों का पैसा वसूल का वादा करती है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'शकीला' से आउट हुआ पंकज त्रिपाठी का पोस्टर, ऋचा चड्ढा के साथ लीड रोल में आएंगे नजर

इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक इंद्रजीत लंकेश कहते हैं, "शकीला वास्तव में शकीला की कहानी को दिखाने के लिए प्यार और वायदा का एक परिश्रम है, जो कि बहुत सारे तरीके से प्रतिष्ठित है। उसकी कहानी आज लगभग लोकगीत है, लेकिन सच्चाई यह है कि उसके साथ बहुत कुछ हुआ है। ख़ाक से सफलता तक और फिर दोबारा से सफलता से ख़ाक तक। मुझे खुशी है कि हमारे निर्माताओं ने फिल्म को इतने बड़े रूप से रिलीज़ कर रहे हैं, मुझे यह विश्वास दिलाता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो बड़े पैमाने पर लोगों से अपील करेगी। इतने भाषाएँ में फिल्म रिलीज़ करना महत्वपूर्ण था क्योंकि यही शकीला की शक्ति है। ”

फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज के सेट करते हुए, यूएफओ के प्रवक्ता ने कहा, '' यूएफओ में हम शकीला को भारत में किसी भी फिल्म के लिए कोविड की सबसे बड़ी रिलीज देने पर गर्व करते हैं। हम 5 से अधिक भाषाओं में 1000 स्क्रीन के करीब फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं जो कि भारत में महामारी के बाद रिलीज होने वाली किसी भी फिल्म के लिए सबसे बड़ी और उच्चतम होगी। यूएफओ में हम अपने मजबूत और प्रभावी मार्केटिंग और डिलीवरी नेटवर्क के साथ देश के प्रत्येक कोने में आवश्यक पहुंच प्रदान करने के लिए तैयार हैं। हम यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्मों को प्रचार के लिए पहले से अच्छी तरह से डिजाइन किया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर सिनेमा घर में सभी को समय पर फिल्म से जुड़े सभी मटेरियल मिले। इससे न केवल एक अच्छी तरह से डिस्ट्रीब्यूट किया जायेगा, बल्कि हम पूरे देश में फिल्म का प्रमोशन और मार्केटिंग करेंगे।

फिल्म को सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 'शकीला' 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: