Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का फर्स्ट लुक रिलीज, बहनोई आयुष ने शेयर किया वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने लॉकडाउन के बाद अपने सभी अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है। फिलहाल वह बिग बॉस 14 के फिनाले की तैयारी में हैं। इसके अलावा वह अपनी आने वाली फिल्मों को भी पूरा कर रहे हैं। सलमान खान की 2021 में तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने की उम्मीद है। इन फिल्मों में से एक हैं अंतिम: द फाइनल ट्रुथ। फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही सलमान खान ने घोषणा की थी। 

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की फिल्म AK vs AK में किया गया IAF की वर्दी का अपमान! अनिल कपूर ने मांगी माफी

सलमान खान की आने वाली फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। कथित तौर पर अभिनेता फिल्म में एक सिख पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे है। सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा ने भाईजान के फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।उन्होंने फिल्म के सेट से एक वीडियो साझा किया जिसमें सलमान सिख पगड़ी पहने और अपनी ट्रेडमार्क वाले स्टाइल में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: क्या दूसरों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी अपनी संपत्ति? ताजा रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा 

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने अंतिंम: द फाइनल ट्रुथ के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया। आयुष भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वीडियो को शेयर करते हुए आयुष ने लिखा, "Antim Begins #BhaisAntimFirstLook  #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan" 

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। यह Zee5 की मराठी क्राइम ड्रामा मुल्शी पैटर्न का अडॉप्शन है। इसके अवाला जैसा कि फिल्म के सेट से आने वाले फर्स्ट लुक वीडियो और तस्वीरों से स्पष्ट है, यह एक्शन से भरपूर होने वाली है। अंतिम  की शूटिंग फिलहाल पुणे, महाराष्ट्र में चल रही है। कुछ हफ्ते पहले, फिल्म की शूटिंग के लिए आयुष शर्मा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: