कंगना ने दिलजीत के साथ प्रियंका को भी घसीटा, बोलीं- देशद्रोहियों की गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना ने दिलजीत के साथ प्रियंका को भी घसीटा, बोलीं- देशद्रोहियों की गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच हुआ वर्ड वॉर चर्चा में रहा। लेकिन अभी यह खत्म नहीं हुआ है। किसान आंदोलन के दौरान छिड़ी इस जंग में कंगना ने अब प्रियंका चोपड़ा को भी शामिल कर लिया है। कंगना ने प्रियंका को किसानों के सपोर्ट में खड़ा होने पर तंज कसा। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिखा है कि- किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो?

कंगना ने पोस्ट में कसा तंज
कंगना ने पीएम मोदी का एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें पीएम किसानों को संदेश दे रहे हैं। कंगना ने लिखा- प्रिय दिलजीत, प्रियंका, अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फ़ार्मर्स बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह।

दोनों कर चुके एक-दूसरे की छीछालेदर
कंगना ने एक बूढ़ी सिख महिला को शाहीन बाग का प्रोटेस्टर बताया था और कहा कि 100 रुपए में प्रोटेस्ट करने आ जाती हैं। हालांकि बाद में कंगना ने यह पोस्ट डिलीट कर दी थी। लेकिन बात दिलजीत को नागवार गुजरी थी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर छीछालेदर की थी। इसके बाद मीका सिंह ने कंगना को उनके इस बयान के लिए खरी खोटी सुनाई थी।

कंगना को मिले थे बैक टू बैक नोटिस
किसान आंदोलन की तुलना शाहीन बाग प्रोटेस्ट से करने और बुजुर्ग महिला के अपमान के कारण कंगना को कई नोटिस भेजे गए। इनमें खास तौर पर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGMC) के एक सदस्य ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा। जिसमें कहा गया कि संविधान के तहत किसानों को भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन का हक है। वे किसानों का अपमान नहीं कर सकती हैं।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ के सीनियर लॉयर और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा। इसी मामले में पटियाला में यूथ आर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया ने कंगना का पुतला फूंका था। इसके अलावा मंडी गोबिंदगढ़ में भी किसान संगठन ने ज्ञापन देकर कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करने की मांग की थी।

समाना में भी प्रदर्शन किया गया। विराेध में महिलाओं ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी की। कहा कि जब तक वह माफी नहीं मांगती, उनका प्रदर्शन चलता रहेगा। होशियारपुर में भी कंगना के विरोध में पोस्टर लगाए गए। लोगों का कहना था कि अगर कंगना कभी पंजाब आती है तो उसे यहां की धरती पर पैर नहीं रखने दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut questioned Diljit Dosanjh & Priyanka Chopra said why they want to be in good books of anti-nationalist

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: