समय से पूरी हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग, शाहरुख खान ने टीम की तारीफ की - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

समय से पूरी हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग, शाहरुख खान ने टीम की तारीफ की


<-- ADVERTISEMENT -->



जैसा की आप सभी जानते हैं कि लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी को थाम दिया था। पूरी दुनिया जैसे रुक सी गयी थी। हर कोई बर घर पर ही जिंदा रहते की कोशिश कर रहा था। कोरोना ने दुनिया को काफी बदल दिया और कुछ वर्ष पीछे ले गया। कोई काम समय पर पूरा नहीं हुआ लेकिन मानव जाति ने कोरोना से भी लड़ने का तरीका खोज लिया और आज फिर अपने काम पर वापस आ गया। देर ही सही लेकिन काम हो रहा है। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। यह फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित की गयी है। फिल्म की स्क्रिप्ट को सुजॉय ने लिखा है। 
 

इसे भी पढ़ें: दीपिका से पहले इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे रणवीर सिंह, आज ब्रेकअप को हो गये 10 साल पूरे


शाहरुख खान ने बॉब बिस्वास की टीम को समय पर फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए धन्यवाद दिया है। एसआरके ने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम के लिए एक नोट लिखा है। उन्होंने लिखा कि हर फिल्म के कलाकारों और चालक दल को कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए सेट पर एक निश्चित दिशानिर्देशों का पालन करना पड़ता है। दिशानिर्देशों के अनुसार, सेट पर कुछ निश्चित लोगों को ही अनुमति दी जाती है। यह सेट पर काम की गति को धीमा कर देता है।इन बाधाओं के बावजूद, बॉब बिस्वास की टीम ने समय पर शूट को पूरा कर लिया। टीम को धन्यवाद देते हुए, शाहरुख ने आगे लिखाआप सभी को बहुत-बहुत प्यार और शुभकामनाएं।"
 
आपको बता दें कि विद्या बालन-स्टारर फिल्म कहानी में बॉब बिस्वास का किरदार था, जो 9 मार्च 2012 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में बॉब एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है। वह एक अंडर-परफॉर्मिंग इंश्योरेंस एजेंट और एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की दोहरी ज़िंदगी जीते हैं। सास्वत चटर्जी ने फिल्म में बॉब बिस्वास की भूमिका निभाई। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: