कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की हालत में सुधार, दोस्त आमिर अली ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की हालत में सुधार, दोस्त आमिर अली ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के लिए 2020 बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा है। इस साल बॉलीवुड ने अपने कई दिग्गज अभिनेताओं को खोया है। हाल ही में एक एक और बुरी खबर आयी थी कि कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ा है और उनकी हालत काफी गंभीर है। इस खबर के बाद उनके फैंस रेमो के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। अब राहत की खबरें आ रही हैं कि रेमो रिकवरी कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: बाइक एम्बुलेंस दादा करीमुल हक की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, क्या सोनू सूद निभाएंगे लीड रोल?   

आमिर अली ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से रेमो डिसूजा की तीन तस्वीरें साझा कीं, जहां बाद में उन्हें 11 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। रेमो को सबसे मजबूत कहते हुए, आमिर ने लिखा, "मेरा भाई वापस आ गया है। कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता के दोस्त, अभिनेता आमिर अली ने अस्पताल से रेमो की तस्वीरें साझा की है। इस तस्वीर में रेमो का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन वह अपने बेड के पास खड़े हुए हैं और पहलवान की तरह दोनों बाजुएं दिखा रहे हैं। सेल्फी में आमीर का चेहरा साफ दिख रहा है और वह रेमो को चीयर्स करते दिख रहे हैं। आमिर थम्स-अप जेस्चर बनाते है।

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने ताजा तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, थोंड़ी देर बाद कर दी डिलीट?   

कोरियोग्राफर धर्मेश, सलमान यूसुफ खान और कृति महेश ने शुक्रवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में रेमो डिसूजा से मुलाकात की। धर्मेश ने मीडिया से बात की और पुष्टि की कि रेमो ठीक हैं।

11 दिसंबर को रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ा। वह एंजियोप्लास्टी से गुजरे और अब ठीक हो रहे है। उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा अस्पताल में उनके साथ हैं, जबकि उनके दोस्त और छात्र जैसे धर्मेश, सलमान यूसुफ खान और अन्य लोग अस्पताल में उनसे मिलने आये थे।
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: