रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनोट, अगली फिल्म 'तेजस' के लिए लिया आशीर्वाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनोट, अगली फिल्म 'तेजस' के लिए लिया आशीर्वाद


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनोट ने रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। उनके साथ उनकी अगली फिल्म तेजस की पूरी टीम भी मौजूद थी। कंगना से राजनाथ सिंह से मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज टीम तेजस ने माननीय श्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। हमने उनका आशीर्वाद लिया, साथ ही @IAF_MCC से अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट शेयर की और उनसे कुछ परमिशन भी ली, जय हिंद।'

क्यों हुई मुलाकात?

दैनिकभास्कर को कंगना-राजनाथ सिंह की इस मीटिंग को लेकर कुछ अंदरूनी जानकारी हाथ लगी है। इस मीटिंग को राजनीतिक गलियारे में सक्रिय मयंक मधुर ने लाइन अप किया। मयंक राजनाथ सिंह के करीबी माने जाते हैं।

मयंक मधुर ने बताया,'मेकर्स फिल्‍म में प्रामाणिकता की खातिर असल एयरफोर्स बेस पर जाकर फिल्‍म को शूट करना चाहते हैं। खासकर बैंगलोर में जहां तेजस विमान का निर्माण कार्य हुआ था। बैंगलोर के अलावा दिल्‍ली और यूपी में वायु सेना के बेस में इसकी शूटिंग की इजाजत की अर्जी कंगना और मेकर्स ने लगाई। फिल्‍म की टीम ने नए साल में शूटिंग करने की अर्जी लगाई है। कंगना के कैरेक्टर का नाम भी संभवत: तेजस है। बाकी फिल्‍म में बतौर अहम किरदार तेजस विमान की खूबियां भी किस्‍सागोई से पेश की जाएंगी।'

एयरफोर्स पायलट बनी हैं कंगना

तेजस के डायरेक्टर सर्वेश मेवारा हैं और इसके प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। कंगना इस फिल्म में एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगी।

इस फिल्म को लेकर कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं हमेशा से बड़े परदे पर एक सैनिक का किरदार निभाना चाहती थी और बचपन से ही आर्मी से अभिभूत थी। मैंने देश के जवानों को लेकर कभी अपनी भावनाएं नहीं छुपाईं और खुलकर उनकी वीरता पर बात की। वो हमारे देश और देशवासियों को सुरक्षित रखते हैं। तो मैं इस फिल्म में काम करके बेहद खुश हूं।

पूरी हुई 'थलाइवी'

इससे पहले कंगना स्टारर 'थलाइवी' की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। कंगना ने इसकी जानकारी देते हुए पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लिखा था- और अब शूट पूरा हुआ। आज हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थलाइवी-द रिवॉल्यूशनरी लीडर की शूटिंग पूरी कर ली है। शायद ही कभी कोई एक्टर ऐसा कर पाता है। जो खून में बसता है इसलिए यह मुझे बहुत प्यारी है। बहुत मुश्किल है लेकिन अब अचानक अलविदा कहने का समय आ गया है। इसके बाद एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा- थलाइवी टीम के हर सदस्य, वंडरफुल क्रू का शुक्रिया, जिनके साथ मुझे अपनी लाइफ का यह अद्भुत मौका मिला।'

##

थलाइवी' फिल्म तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। एएल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीड डेट 26 जून रखी गई थी मगर लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग अटक गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut meets Rajnath Singh with the team of Tejas, seeks his ‘blessings’ for the film

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: