बबलू भैया का भौकाल बॉलीवुड में कायम! विक्रांस मैसी के हाथ लगा इस शानदार फिल्म का रीमेक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बबलू भैया का भौकाल बॉलीवुड में कायम! विक्रांस मैसी के हाथ लगा इस शानदार फिल्म का रीमेक


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड स्टार विक्रांत मैसी के करियर का ये पिक समय चल रहा है। अपने शानदार अभिनय के दम पर विक्रांत ने सिनेमा में एक खास जगह बना ली है। फिल्म क्रिमिनल जस्टिस, मिर्जापुर जैसी वेब सीरीज से सोशल मीडिया पर छाने के बाद अब विक्रांस मैसी लगाकार बॉलीवुड फिल्में कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में देखा गया था। अब विक्रांत के हाथ एक और शानदार प्रोजेक्ट लगा है। 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद राणा दग्गुबाती का पहला जन्मदिन, अल्लू अर्जुन ने एक्टर को इस खास नाम से विश किया 

 
विक्रांत मैसी होंगे 'फॉरेंसिक' के हिंदी रीमेक का हिस्सा
2020 की मलयालम फिल्म, 'फॉरेंसिक' के हिंदी रीमेक को बनाने की तैयारी काफी दिनों से चल रही हैं। अब फिल्म के लीड किरदार को फाइनल कर लिया गया है। जी हां फिल्म फोरेंसिक में विक्रांत मैसी एक फोरेंसिक ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, इस रोल के लिए विक्रांत ने तैयार भी शुरू कर दी है। फिल्म में टोविनो थॉमस का किरदार विक्रांत निभाएंगे। यह मलयालम फिल्म में अहम किरदार था। पूरी फिल्म टोविनो थॉमस  अधिराकी के इर्द-गिर्द थी। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फैंस ने कहा- बिलकुल रणवीर सिंह की कॉपी   

फिल्म में लीड किरदार से खुश मैसी 
मलयालम भाषा में साल की शुरूआत में  रिलीज हुई फिल्म 'फॉरेंसिक' को काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले थे। आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से समीक्षा मिली थी। फिल्म को लेकर विक्रांत मैससी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बातचीत में बताया कि वह फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं। मैसी ने कहा, "जब मैंने फॉरेंसिक को  पहली बात देखा, तभी इस फिल्म ने मुझे हिट किया और मुझे लगा कि यह एक दिमाक से खेलने वाली फिल्म हैं जो आपको टेंटरहूक पर रखती है। साथ ही यह एक आउट-एंड-आउट एंटरटेनर है। "मैं वास्तव में मिनी फिल्म्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं और मुझे हिंदी रीमेक का नेतृत्व करने में खुशी हो रही है"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: