भगवान राम पर बेस्ड 'अयोध्या की कथा' बना रहे पहलाज निहलानी, यूपी सीएम को भेंट किया फिल्म का पोस्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भगवान राम पर बेस्ड 'अयोध्या की कथा' बना रहे पहलाज निहलानी, यूपी सीएम को भेंट किया फिल्म का पोस्टर


<-- ADVERTISEMENT -->



दिग्गज फिल्ममेकर और सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने बुधवार शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उनके साथ राइटर संजय मासूम भी थे। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में निहलानी ने बताया कि वे यूपी में दो फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे हैं, जिनमें से एक 'अयोध्या की कथा' है।

मुख्यमंत्री को भेंट किया पोस्टर

पहलाज निहलानी ने यूपी सीएम को 'अयोध्या की कथा' का पोस्टर भेंट किया। यूपी के मुख्यमंत्री दफ्तर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से निहलानी और योगी की मुलाकात की फोटो शेयर करते की गई है।

भगवान पर बेस्ड होगी फिल्म

फिल्म 'अयोध्या की कथा' भगवान राम पर बेस्ड होगी, जिसमें अयोध्या की अनसुनी कहानियों के साथ इस ऐतिहासिक शहर की झलकियां भी दिखाई जाएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए युवाओं को भगवान राम की पौराणिक कहानियां बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी।

दूसरी फिल्म 'अनाड़ी इज बैक'

'अयोध्या की कथा' के अलावा पहलाज निहलानी जनवरी 2021 से एक अन्य फिल्म 'अनाड़ी इस बैक' की शूटिंग भी यूपी में करेंगे। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और मिथुन चक्रवर्ती की अहम भूमिका होगी।

'यूपी में शूटिंग की इजाजत आसान'

योगी से मुलाकात के बाद निहलानी ने अपने बयान में कहा, "उत्तर प्रदेश में फिल्मसिटी के निर्माण से लोकल कलाकारों को मौका और काम मिलेगा। इससे टूरिज्म को बढ़ावा भी मिलेगा। उत्तर प्रदेश अपनी विविधता और ऐतिहासिक और सांस्कृतिक समृद्धि के कारण शूटिंग के लिए बहुत अनुकूल जगह है। फिल्म निर्माताओं को यहां सब्सिडी मिलती है और शूटिंग की इजाजत भी आसानी से मिल जाती है।"

राइटर को कहानियों की तलाश

इस दौरान बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' से अपनी पहचान बना चुके डायलॉग्स राइटर संजय मासूम ने कहा, "मैं उत्तर प्रदेश को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाकर अलग-अलग जिलों की कहानियों की तलाश कर रहा हूं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pahlaj Nihalani Meets Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath, Will Shoot Two Movies In The State

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: