कई बार टली थी अनिल कपूर की शादी, फिर शादी का दिन आया तो दुल्हनिया को देख रोने लग गए थे एक्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कई बार टली थी अनिल कपूर की शादी, फिर शादी का दिन आया तो दुल्हनिया को देख रोने लग गए थे एक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->



अनिल कपूर 24 दिसंबर को 64 साल के हो गए हैं। कई हिट फिल्मों में काम करने वाले अनिल की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। उन्होंने पत्नी सुनीता से साल 19 मई, 1984 में शादी की थी। इसी साल अपनी शादी की 36वीं सालगिरह के खास मौके पर अनिल ने अपनी क्यूट लवस्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक्टर ने अपनी शादी की भी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताई थीं।

कई दिनों से टल रही थी शादी

अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'कैसे 19 मई मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन बन गया। मैंने सुनीता को प्रपोज किया और उनसे पत्नी बनने के लिए पूछा। हमारी शादी बहुत टली क्योंकि मैं चाहता था कि उसकी अच्छी तरह केयर कर सकूं जैसा वो डिजर्व करती है। कम से कम मैं चाहता था कि उसके लिए एक घर खरीद सकूं और एक कुक रख सकूं'।

शादी में दुल्हन बनी सुनीता को देख रो पड़े थे अनिल

आगे उन्होंने लिखा, 'कई दिक्कतों के बाद 19 मई को हमने शादी की। मुझे आज भी याद है जब मैं उनके घर में गया और दुल्हन को देखा तो वो हंस रही थीं। मेरी आंखों में आंसू आ गए। खुशी और नर्वसनेस के आंसू। हमारी शादी एक दिन की तैयारी में हुई थी। हमारी शादी बड़ी नहीं थी न हम हनीमून पर गए थे जिसके लिए आज भी वो मुझे चिढ़ाती हैं मगर ये मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज थी'।

कई लोगों ने इस फैसले को बताया था गलत

अनिल ने आगे बताया, 'कई लोगों ने भविष्यवाणी की दी कि जल्दी शादी करना मेरे करियर के लिए खराब होगा, मगर मैं बस अपनी जिंदगी का एक भी दिन तुम्हारे बिना रहकर बर्बाद नहीं करना चाहता था। और चाहता था वो मेरे साथ रहे। हमारे लिए कभी भी ये करियर या प्यार नहीं था, हमारे लिए ये प्यार और करियर था'।

सुनीता उठाती थीं खर्च
स्ट्रगलिंग के दिनों में अनिल कपूर के पास पैसे नहीं हुआ करते थे, तो सुनीता ही उनका खर्च उठाती थी। जब दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, तब अनिल कपूर एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे और सुनीता एक जानी-मानी मॉडल। अनिल, सुनीता को देखकर उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। वे उनके करीब आना चाहते थे, लेकिन उनके पास सुनीता तक पहुंचने का कोई जरिया नहीं था। फाइनली, उनके दोस्तों ने उन्हें टेलीफोन नंबर दिलवाया। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई। अनिल, सुनीता की आवाज के दीवाने हो गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anil Kapoor and sunita's interesting love story

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: