'द डर्टी पिक्चर' में नजर आईं आर्या बनर्जी घर में मृत मिलीं, कोलकाता में अकेली ही रहती थीं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'द डर्टी पिक्चर' में नजर आईं आर्या बनर्जी घर में मृत मिलीं, कोलकाता में अकेली ही रहती थीं


<-- ADVERTISEMENT -->



विद्या बालन स्टारर 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का निधन हो गया है। शुक्रवार को उनका शव साउथ कोलकाता स्थित अपने घर में पड़ा हुआ मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को आर्या की नाक से खून और उल्टी के सबूत मिले हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
अपने डॉग के साथ अकेली ही रहती थीं आर्या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 33 साल की आर्या कोलकाता स्थित घर में अपने डॉग के साथ अकेली ही रहती थीं। उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं। एक्ट्रेस के कमरे से शराब की कई खाली बोतलें मिली हैं।

दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में पुलिस, "हर दिन एक नौकरानी काम के लिए आती थी। शुक्रवार को भी वह काम पर आई, लेकिन दरवाजे को कई बार नॉक करने और आवाज लगाने और फोन कॉल के बाद कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उसने पड़ोसियों को जानकारी दी और पुलिस को इत्तला कर दिया गया। दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे पुलिस को तोड़ना पड़ा। मामले की जांच जारी है।"

किसी तरह के फाउल प्ले की आशंका से इनकार

पुलिस ने शुरूआती जांच में किसी भी तरह के फाउल प्ले की आशंका से इनकार किया है। मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी। पुलिस ने यह भी बताया, "आर्या कुछ समय से अपना खाना ऐप बेस्ड डिलीवरी प्लेटफॉर्म से मंगवा रही थीं। वे ज्यादातर समय अपने डॉग के साथ ही बिताती थीं।"

पुलिस ने आगे कहा, "पड़ोसियों का कहना है कि वे लोकेलिटी में ज्यादा किसी से घुलती-मिलती नहीं थीं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या कोई किसी काम से उनके घर आया था। उनकी कॉल डिटेल्स स्कैन की जा रही है। ताकि पता लगाया जा सके कि क्या वे किसी तरह के तनाव में थीं और क्या बीते 24 घंटों में उनके लिए बाहर से खाना आया था।"

आर्या ने 'एलएसडी' में भी किया था काम

आर्या सितार वादक निखिल बंदोपाध्याय की बेटी थीं। उनका असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। उन्होंने 'द डर्टी पिक्चर' (2011) के अलावा 'एलएसडी : लव सेक्स और धोखा' (2010) में भी काम किया था। मुंबई में उन्होंने कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में भी किए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The Dirty Picture Actress Arya Banerjee found dead at her Kolkata home

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: