द डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की लाश उनके घर में मिली, साथ के लोगों ने बताया कैसा था व्यवहार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

द डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की लाश उनके घर में मिली, साथ के लोगों ने बताया कैसा था व्यवहार


<-- ADVERTISEMENT -->



विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म द डर्टी पिक्चर में अभिनय करने वाली आर्य बनर्जी को 11 दिसंबर को उनके कोलकाता वाले घर में मृत पाया गया। फिल्म में अभिनेत्री ने विद्या बालन( सिल्क) के अपोजिट शकीला की भूमिका निभाई थी। फिल्म में विद्या और आर्या के उपर साथ में एक गाना फिल्माया गया था जिसमें दोनों एक दूसरे को टक्कर देती नजर आ रही थी। 

इसे भी पढ़ें: 'द डर्टी पिक्चर’ एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत, संदिग्ध हालात में घर में मिला शव  

घर के बेडरूम में मिला आर्या बनर्जी का शव
रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी समय से एक्ट्रेस का घर बंद होने की जानकारी जब पुलिस को मिली तब पुलिस  कोलकाता स्थित उनके घर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो बेडरूम में 33 वर्षीय अभिनेत्री का शव पड़ा मिला। आर्य बनर्जी की नौकरानी ने पुलिस को तलब किया गया क्योंकि वह सुबह से दरवाजे की घंटी और फोन कॉल का जवाब नहीं दे रही थी। अभिनेत्री अकेले रहती थीं और आमतौर पर खुद ही सारा काम करती थी।

इसे भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर की दुर्गामती पर अनुष्का शेट्टी का आया बयान, जानें फिल्म की टीम के लिए क्या कहा? 

 
बिदिता बाग ने बताया कौन थी आर्या बनर्जी
दिवंगत अभिनेत्री आर्या बनर्जी को याद करते हुए बिदिता बाग ने लिखा, "रेस्ट इन पीस आर्य बनर्जी। मेरे शुरुआती मॉडलिंग के दिनों में, मैंने उनके साथ अपने पहले आउटस्टेशन प्रोजेक्ट के लिए रूम शेयर किया था। वह एक सीनीयर और बहुत फेमस मॉडल थीं। कोलकाता में उन्होंने अपनी शूटिंग के दिनों में मुझे बहुत प्यार दिया # आर्या बनर्जी।"

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने लिखा, "वह सितार वादक निखिल बनर्जी की बेटी थी। एक बहुत प्रतिभाशाली लड़की ... जो रॉक-स्टार की तरह गाती और डांस करती थी। उन्होंने एलएसडीडी के साथ फिल्मों में अपने अभिनय और डांस से हमें चकित कर दिया।  मिस यू।
 
अंशुमान झा ने जताया शोक 
अभिनेता अंशुमान झा ने भी ट्विटर पर युवा अभिनेत्री की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और लिखा, "आर्य बनर्जी के निधन की खबर से बहुत दुखी हूं। एलएसडी और इसके प्रचार के दौरान उनसे हुई बातें काफी याद आती है। उनके परिवार और उन सभी लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं जो उनसे प्यार करते हैं।
 
द डर्टी पिक्चर के अलावा, आर्य बनर्जी ने दिबाकर बनर्जी की लव सेक्स और धोखे जैसी फिल्मों में भी काम किया था और लोकप्रिय टीवी शो सावधान इंडिया के एक एपिसोड में भी दिखाई दी थी। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: