रतन टाटा की बायोपिक का हिस्सा नहीं होंगे आर माधवन, ट्विटर पर फैंस को दिए सारे जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रतन टाटा की बायोपिक का हिस्सा नहीं होंगे आर माधवन, ट्विटर पर फैंस को दिए सारे जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



पूरी दुनिया में अपने दम पर अपनी कंपनी का परचम लहराने वाली कंपनी टाटा के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा की जिंदगी के संघर्षों को लेकर फिल्म बनाने की योजना काफी समय से चल रही है। माना जा रहा था कि फिल्म में भारतीय उद्योगपति रतन नवल टाटा का किरदार आर माधवन निभाने वाले हैं। रतन नवल टाटा एक भारतीय उद्योगपति, परोपकारी, और टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष हैं। वह 1990 से 2012 तक टाटा ग्रुप के चेयरमैन, और फिर अंतरिम चेयरमैन के रूप में, अक्टूबर 2016  से फरवरी 2017 तक रहे। 

इसे भी पढ़ें: अरब के रेगिस्तान में 25 लाख की ड्रेस पहन कर जलवा बिखेर रही हैं उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें 

आर माधवन ने खारिज की रतन टाटा की बायोपिक का हिस्सा होने की अफवाह
तमाम अफवाहों के बाद एक्टर आर माधवन ने रतन टाटा की बायोपिक का हिस्सा होने वाली खबरों को खारिज कर दिया हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि निर्देशक सुधा कोंगारा की आगामी फिल्म रतन टाटा के जीवन पर आधारित होगी, जिसके लिए माधवन को मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया कि बायोपिक का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा और यह 2021 की शुरुआत में फर्श पर जाएगी।

इसे भी पढ़ें: द डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की लाश उनके घर में मिली, साथ के लोगों ने बताया कैसा था व्यवहार   

आर माधवन ने फैंस के सवालों का जवाब दिया 
सोशल मीडिया पर एक फैन ने आर माधवन से पूछा कि क्या वह आने वाले समय में रतन टाटा की भूमिका पर्दे पर निभाने जा रहे हैं। जिसके जवाब में आर माधवन ने फैन को जवाब किया कि वह किसी भी तरह से रतन टाटा की बायोपिक का हिस्सा नहीं है। उन्हें ऐसी किसी भी फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। माधवन ने लिखा, "अरे दुर्भाग्य से यह सच नहीं है। यह केवल कुछ प्रशंसकों की इच्छा थी कि यह पोस्टर बनाया जाएगा। इस तरह की कोई परियोजना पाइपलाइन पर भी नहीं है अभी इस पर चर्चा नहीं की जा रही है।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: