Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट आयी सामने, जानें कब होगी बॉक्स ऑफिस पर हिट


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। कुछ फिल्में 2021 में रिलीज होंगी और कुछ फिल्मों की डेट 2022 तक जा सकती है। लॉकडाउन के कारण शूटिंग का काम काफी देरी से चल रहा हैं। आने वाली फिल्म भुज की रिलीज डेट अभी फाइन नहीं हुई है लेकिन यह फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। वहीं अजय देवगन की आने वाली एक और स्पोर्ट ड्रामा फिल्म मैदान की रिलीज डेट भी सामने आ गयी हैं। 

इसे भी पढ़ें: अरब के रेगिस्तान में 25 लाख की ड्रेस पहन कर जलवा बिखेर रही हैं उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें  

अजय देवगन ने शनिवार (12 दिसंबर) को अपनी आगामी फिल्म मैदान की नई रिलीज़ डेट की  घोषणा की है। स्पोर्ट्स ड्रामा अब अगले साल दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होगा। इस फिल्म को पहले अगस्त 2021 में रिलीज़ किया जाना था लेकिन काम की देरी के कारण दूसरी बार रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया हैं।

इसे भी पढ़ें: 'द डर्टी पिक्चर’ एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत, संदिग्ध हालात में घर में मिला शव  

नई रिलीज की डेट के साथ अजय देवगन ने फिल्म के एक नए पोस्टर को भी साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा मैदान अब अगस्त में नहीं बल्कि दशहरा 2021 के मौके पर 15 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग  जनवरी 2021 से शुरू होगी।

मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन से प्रेरित है, जिसने भारत को वैश्विक मानचित्र पर रखा था। फिल्म की शूटिंग पहले से ही लखनऊ, कोलकाता और मुंबई में की जा चुकी है और इसका अंतिम शेड्यूल शुरू करना था, जब इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा। फिल्म की शूटिंग का 65% हिस्सा पूरा हो चुका है और आखिरी शेड्यूल अप्रैल 2021 तक पूरा होने की उम्मीद है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: