ऐड में 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी ने लड़के को मारे 8 थप्पड़, सोशल मीडिया यूजर्स भड़के, पूजा बेदी ने भी लगाई फटकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐड में 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी ने लड़के को मारे 8 थप्पड़, सोशल मीडिया यूजर्स भड़के, पूजा बेदी ने भी लगाई फटकार


<-- ADVERTISEMENT -->



'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी और उनका नया विज्ञापन विवादों में घिर गया है। यह विज्ञापन एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रमोशन के लिए बनाया गया है। लेकिन इसके कॉन्सेप्ट ने पूजा बेदी समेत कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स को गुस्से से भर दिया है। इस पर पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है।

भड़की पूजा बोलीं- यह मंजूर नहीं

पूजा बेदी ने विज्ञापन को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, "यह विज्ञापन देखकर पूरी तरह आतंकित हूं। पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा मंजूर नहीं है। अगर इस विज्ञापन में एक पुरुष महिला को मार रहा होता तो क्या होता? एडवरटाइजिंग बोर्ड पर इसे क्लियर नहीं होना चाहिए। पुरुषों के अधिकार हैं।"

विज्ञापन में क्या दिखाया गया?

विज्ञापन के मुताबिक, संजना सांघी अपने पार्टनर के साथ बेड पर बैठी हुई हैं। दोनों आपस में यह तय कर रहे हैं कि उन्हें कौन-सा शो देखना चाहिए। जब लड़का कहता है कि यह तय करना कितना मुश्किल है कि उन्हें क्या देखना चाहिए? संजना उसे थप्पड़ मारना शुरू कर देती हैं। वे एक के बाद एक लड़के को 8 थप्पड़ मारती हैं और कहती हैं कि उन्हें 8 शो देखने चाहिए।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

विज्ञापन पर बरसते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "कल्पना कीजिए कि अगर शो डिसाइड करने के लिए लड़का लड़की को थप्पड़ मार रहा होता तो? पुरुषों के खिलाफ हिंसा भी अपराध है।" सोशल मीडिया यूजर ने द एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया को टैग करते हुए विज्ञापन की ओर ध्यान दिलाया है।"

##

एक यूजर ने लिखा है, "यह पुरुषों के खिलाफ हिंसा है। इसे हटाइए।" एक यूजर का कमेंट है, "पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा दयनीय, खेदजनक और शर्मनाक है।"

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pooja Bedi slams Sanjana Sanghi for slapping boy in latest advertisement,Social media users also reprimand

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: