गौहर खान ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में पहनी वही ड्रेस जो 4 साल पहले भाई असद ने की थी गिफ्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गौहर खान ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में पहनी वही ड्रेस जो 4 साल पहले भाई असद ने की थी गिफ्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



गौहर खान और जैद दरबार कल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले उनकी शादी की कई रस्में हो रही हैं। चिकसा के बाद गौहर ने अपने सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई असद के लिए भी एक इमोशनल नोट लिखा। मेहंदी की सबसे खास बात रही गौहर की ड्रेस, जिसे उनके भाई असद ने 4 साल पहले गिफ्ट किया था।

शादी में नहीं आ रहे हैं गौहर के भाई
गौहर ने भाई असद के लिए लिखा- मेहंदी की रात आयी। शुक्रिया मेरी जान, मेरे भाई असद, इस प्यारे से तोहफे के लिए जो मैंने पहना है। जो मुझे 4 साल पहले मिला था। आप भले ही शादी में नहीं हैं, लेकिन आपका प्यार है। यह बेहद खास है कि आपने अपनी दुआएं जो मुझे मेरी शादी के लिए भेजी हैं मैंने पहन रखी हैं। यह आपके लिए मेरे असा भाई और सबरीन।

गौहर जैद का अमर प्रेम
इसके पहले गौहर और जैद ने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके हैंड कास्टिंग नजर आ रहे हैं। गौहर ने हैंड और फीट कास्टिंग आर्टिस्ट भावना जरसा से अपने और जैद के हैंड की कास्टिंग करवाई। गौहर ने पोस्ट में लिखा- शुक्रिया डियर भावना। हमारे प्यार को हमेशा के लिए अमर करने के लिए। यह हमेशा सबसे खास होगा। हम आपको हमेशा याद करेंगे।

##

इस पोस्ट में एक और मजेदार बात गौहर ने लिखी-मेरा मोटा हाथ, हा हा हा। जैद उम्मीद करती हूं कि हमारे बच्चों के हाथ आपके हाथों की तरह सुंदर हों।

25 दिसंबर को होगी शादी
गौहर और जैद ने कपल फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ तब बैटर हाफ बना। हमारे सबसे सुंदर पल। अलहमदुल्लिलाह। गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिकसा। गौरतलब है कि गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है। अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gauahar Khan Zaid Darbar Wedding; Gauahar wore outfit gifted by her brother for her mehendi ceremony

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: