इस साल गूगल पर बॉलीवुड से सबसे ज्यादा सर्च हुईं कनिका कपूर, सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं  कंगना रनोट 10वें स्थान पर रहीं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस साल गूगल पर बॉलीवुड से सबसे ज्यादा सर्च हुईं कनिका कपूर, सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं  कंगना रनोट 10वें स्थान पर रहीं


<-- ADVERTISEMENT -->



गूगल ने 2020 में इंडिया में सबसे ज्यादा सर्च की गईं पर्सनेलिटीज की लिस्ट जारी की है। इसकी टॉप 10 की सूची में बॉलीवुड से 5 लोगों ने जगह बनाई है। खास बात यह है कि सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं कंगना रनोट इस लिस्ट में 10वें स्थान पर हैं। जबकि कनिका कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा सर्च की गईं सेलिब्रिटी हैं। वे तीसरे स्थान पर हैं। जबकि पहले स्थान पर अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन और दूसरी पोजिशन पत्रकार अर्नब गोस्वामी हैं।

यह है टॉप 10 की लिस्ट

  1. जो बाइडेन (अमेरिका के राष्ट्रपति)
  2. अर्नब गोस्वामी (पत्रकार)
  3. कनिका कपूर
  4. किम जोंग उन (उत्तर कोरिया का तानाशाह)
  5. अमिताभ बच्चन
  6. राशिद खान (अफगान क्रिकेटर)
  7. रिया चक्रवर्ती
  8. कमला हैरिस (अमेरिका की उप राष्ट्रपति)
  9. अंकिता लोखंडे
  10. कंगना रनोट

क्योंकि सर्च हुए बॉलीवुड सेलेब्स

  • कनिका कपूर- कनिका वह पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी थीं, जो कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं। वे लंदन से भारत लौटी थीं और कुछ पार्टियों में शामिल हुई थीं। इसके बाद उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। उन पर क्वारैंटाइन नियम तोड़ने का आरोप लगा था।
  • अमिताभ बच्चन- अमिताभ बच्चन भी कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद खूब चर्चा में रहे थे। 11 जुलाई से 8 अगस्त तक वे अस्पताल में भर्ती रहे थे। इतना ही नहीं, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोविड-19 से पॉजिटिव हो गई थीं।
  • रिया चक्रवर्ती- रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में तब रही थीं, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्टर के पिता ने उनके खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करा दी थी। इसके बाद ड्रग्स मामले का खुलासा हुआ और उन्हें एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था। फिलहाल, वे जमानत पर रिहा हैं।
  • अंकिता लोखंडे- अंकिता लोखंडे भी सुशांत की वजह से ही चर्चा में रही थीं। वे एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। सुशांत की मौत के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए आगे रहने वालों में अंकिता लोखंडे भी शामिल रहीं।
  • कंगना रनोट- कंगना रनोट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया था। ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड को निशाने पर लिया। सोशल मीडिया पर ऑफिशियल एंट्री लेने के बाद उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुंबई की तुलना पीओके से की। फिर बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की। इस तरह के कई घटनाक्रम हुए, जिनके चलते कंगना सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गूगल इंडिया की 2020 की सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्स की टॉप 10 की सूची में कनिका कपूर, रिया चक्रवर्ती और कंगना रनोट का नाम शामिल है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: