दीपिका-रणबीर की शादी को ऐतिहासिक बनाने में है इस वेडिंग प्लानर का हाथ, लेती है करोड़ों की फीस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका-रणबीर की शादी को ऐतिहासिक बनाने में है इस वेडिंग प्लानर का हाथ, लेती है करोड़ों की फीस

बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी दीपिका और रणवीर की शादी 2018 की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक है। रणबीर और दीपिका पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया है। रणबीर और दीपिका की शादी बहुत ही ग्रैंड होने वाली है। शादी के कपड़ों से लेकर वेन्यू तक और मेहमानों के लिए खास तैयारियां की गई हैं, जिन पर करोड़ों खर्च हुए हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी दीपिका और रणवीर की शादी 2018 की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक है। रणबीर और दीपिका पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया है। रणबीर और दीपिका की शादी बहुत ही ग्रैंड होने वाली है। शादी के कपड़ों से लेकर वेन्यू  तक और मेहमानों के लिए खास तैयारियां की गई हैं, जिन पर करोड़ों खर्च हुए हैं।

deepveer wedding

आपको बता दें कि रणवीर दीपिका की शादी को इतना भव्य बनाने के पीछे मशहूर वेडिंग प्लानर वंदना मोहन का हाथ है। वंदना मोहन दिल्ली की फेमस वेडिंग प्लानर है और वे इवेंट मैनेजमेंट में पिछले 30 सालों से हैं। वंदना मोहन बैकस्टेज प्रोडक्शन और द वेडिंग डिजाइन नाम की कंपनियां भी चलाती हैं। दीपिका-रणवीर से पहले वंदना कई सेलिब्रिटीज की शादियां करवा चुकी है।



deepveer wedding

वंदना मोहन द्वारा कराई गई शादियों में सबसे ज्यादा पार्थ जिंदल और अनुश्री जसानी की शादी सुर्खियों में रही। पार्थ जिंदल जेएसडब्ल्यू कंपनी के एमडी हैं और उनकी शादी की जिम्मेदारी वंदना मोहन को ही मिली थी। पार्थ और अनुश्री ने 9 मई 2016 को वियना में शादी की थी। इनकी शादी का समारोह 7 से 9 मई के बीच चला।. शादी बहुत ही रॉयल अंदाज में हुई थी, जिसकी चर्चा लंबे समय तक रही। शादी की डेकोरेशन और खाने से लेकर दूल्हा-दुल्हन की एंट्री तक सब चीज की तारीफ सुनने को मिली।

Parth Jindal and Anushree Jasani

वंदना अपनी क्रिएटिविटी के लिए बहुत ज्यादा फेमस हैं और वे एक इवेंट के लिए करोड़ों रुपए की फीस चार्ज करती हैं। आपको बता दें कि वंदना शादी से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात का ध्यान रखती हैं और उनकी थीम बहुत ज्यादा ग्लैमरस, आईकॉनिक और क्लासिक होती है। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रणबीर और दीपिका की शादी कितनी रॉयल होने वाली है।

 vandana mohan

आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका 14 और 15 नवंबर को दो बार शादी करेंगे। रणवीर और दीपिका की पहली शादी कोंकणी रीति-रिवाजों के अनुसार होगी, जिसमें दीपिका साउथ इंडियन साड़ी पहनेगी। जबकि दूसरी शादी सिंधी रीति-रिवाजों के हिसाब से होगी, जिसमें दीपिका के लहंगा पहनने की खबरें मिल रही हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: