Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में भी दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत लगती हैं प्रियंका, क्लिक कर देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस के साथ शादी करेंगी। प्रियंका और निक अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। लेकिन प्रियंका अपने देश में ही शादी करने के ज्यादा तवज्जो दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा होने वाली दुल्हन हैं।

[In Pics] Hey Nick Jonas, this is how GORGEOUS Priyanka Chopra will look as a bride on your wedding day

आपको बता दें कि प्रियंका कई फिल्मों में दुल्हन के किरदार में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका ने फिल्म एमसी मैरीकॉम में क्रिश्चियन ब्राइड, जबकि फिल्म बर्फी में बंगाली ब्राइड और अग्नीपथ में महाराष्ट्रीयन दुल्हन की भूमिका निभाई थी और वे फिल्मों में दुल्हन के अवतार में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं और प्रियंका असल में दुल्हन बनने जा रही हैं तो इस मौके पर हम आपको प्रियंका चोपड़ा द्वारा फिल्मों में निभाए गए दुल्हन के किरदारों के बारे में बताने वाले हैं।




हीरो लव स्टोरी आफ ए स्पाई

DaipXLtXkAEuw9E

कमीने

kaminey

बर्फी

barfi13

मुझसे शादी करोगी

mujhse se shaadi karoge

7 खून माफ

cinema-7-khoon-maaf

वक्त

29e3ef2839ae6e314d02ed7128e208ac

अग्नीपथ

agneepath

मैरी कॉम

article-2716009-204129FD00000578-901_634x377

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों को पहली बार मेट गाला समारोह में एक साथ देखा गया था और यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद प्रियंका और निक के बीच नजदीकियां बढ़ी और आए दिन दोनों को एक साथ कई बार देखा गया, जिसके बाद से इनके अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी। लेकिन कभी दोनों ने अपने रिश्ते की बात को स्वीकार नहीं किया।

Priyanka Chopra and Nick Jonas to have a December wedding

प्रियंका और निक जोनस के रिश्ते की खबर तब पर सब मुहर लगी। जब निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के परिवार वालों से मिलने भारत आए। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ 18 अगस्त को सगाई की थी और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की तैयारियां कर चुके हैं और उनकी शादी बहुत ही शाही अंदाज में होने वाली है। दोनों की शादी के लिए बहुत ही कम समय बचा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: