Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका-रणबीर की शादी के जश्न की ऐसी हैं तैयारियां, जाने क्या खास होने वाला है रिसेप्शन में

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका और मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में रणबीर और दीपिका को फराह खान के घर पर देखा गया, जहां रणबीर और दीपिका फराह खान को अपनी शादी का कार्ड देने गए थे। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो दीपिका और रणबीर के साथ नजर आयी। फराह खान ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा बेबी शादी कर रहा है। लव यू दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह... घर आने के लिए धन्यवाद।'

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका और मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में रणबीर और दीपिका को फराह खान के घर पर देखा गया, जहां रणबीर और दीपिका फराह खान को अपनी शादी का कार्ड देने गए थे। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो दीपिका और रणबीर के साथ नजर आयी। फराह खान ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा बेबी शादी कर रहा है। लव यू दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह...  घर आने के लिए धन्यवाद।'

फराह खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

वहीं दूसरी तस्वीर के साथ फराह ने कैप्शन में लिखा-उम्मीद है 'तुम आगे भी एक-दूसरे को ऐसे ही प्यार करते रहोगे।' इसके बाद फराह ने विंकी स्माइली भी बनाया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और रणबीर 14-15 नवंबर को शादी करने वाले हैं। रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा की शूटिंग भी पूरी तरह खत्म हो चुकी है और अब वे अपनी शादी पर पूरा ध्यान लगाएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण भी इस वक्त बिल्कुल फ्री हैं। उनके पास कोई भी फिल्म नहीं है।

Image result for deepika padukone and ranveer

इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर को होगी शादी 
खबरों की मानें तो दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी तक शादी के वेन्यू का खुलासा नहीं हुआ है। अभी केवल दोनों की शादी की तारीख की ही घोषणा हुई है और शादी कहां होने वाली है। इसकी आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है। 

Related image

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन 
चूंकि रणबीर और दीपिका की शादी में बहुत ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है तो ऐसे में रणवीर-दीपिका की शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा, जिसमें बॉलीवुड सितारों से लेकर उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां शामिल होंगी।

Image result for deepika padukone and ranveer

क्या खास होगा रिसेप्शन में ?
आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका की शादी का रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा और रिसेप्शन की खास बात यह है कि इस पार्टी में जो खाना मेहमानों को खिलाया जाएगा, वह किसी भी रिसेप्शन या पार्टी में दोबारा से नहीं होगा। अब देखना होगा कि रणबीर और दीपिका की शादी से जुड़ी कौन-सी नई खबर सुनने को मिलती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: