Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका ने शादी से पहले खरीदा मंगलसूत्र, हीरों से जड़े मंगलसूत्र की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का ऐलान हो चुका है और सभी को बॉलीवुड की शाही शादी होने का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि दीपिका और रणबीर 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। दीपवीर की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही हैं। आए दिन दीपिका-रणवीर की शादी से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। आपको बता दें कि दीपिका रणबीर की शादी सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार होगी।



कुछ दिन पहले दीपिका के बैंगलोर स्थित घर में नंदी पूजा का आयोजन हुआ और नंदी पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब खबर आई है कि दीपिका ने शादी से पहले अपने लिए एक मंगलसूत्र खरीदा है। दीपिका ने यह मंगलसूत्र मुंबई के अंधेरी में स्थित एक ज्वैलरी शॉप से लिया है। दीपिका ने यह मंगलसूत्र अपनी पसंद से खरीदा है और खुद ही दुकान पर जाकर इसे फाइनल किया। सूत्रों के मुताबिक, इस मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रूपये बताई जा रही है। इसके अलावा दीपिका ने इसी दुकान से एक हार भी खरीदा।


आपको बता दें कि दीपिका का मंगलसूत्र हीरों का बना हुआ है।



दीपिका शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। आपको बता दें कि दीपिका कन्नड़ सभ्यता से आती हैं। जबकि रणबीर सिंधी है और दीपवीर की शादी दोनों रीति-रिवाजों के हिसाब से होगी। आपको बता दें कि शादी के बाद दीपिका और रणवीर की शादी के दो रिसेप्शन आयोजित होंगे, जिसमें पहला रिसेप्शन दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर में दिया जाएगा। जबकि दूसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित होगी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां सरीक होंगी। जब से दीपिका और रणवीर की शादी का ऐलान हुआ है। सोशल मीडिया पर जमकर उनको बधाइयां मिल रही हैं और प्रशंसक भी दीपिका-रणवीर की शादी की छोटी-छोटी बातें जानने के लिए उत्सुक हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: