मिलिए बॉलीवुड के टॉप 5 खतरनाक खलनायक के बेटों से, नंबर 1 बॉलीवुड में राज करता है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिलिए बॉलीवुड के टॉप 5 खतरनाक खलनायक के बेटों से, नंबर 1 बॉलीवुड में राज करता है

बॉलीवुड में कुछ अभिनेताओं को लोग हीरो के किरदार में, तो कुछ अभिनेताओं को खलनायक के किरदार में पसंद करते हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के बड़े खलनायकों के बेटों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं अमरीश पुरी का बेटा राजीव पुरी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में कुछ अभिनेताओं को लोग हीरो के किरदार में, तो कुछ अभिनेताओं को खलनायक के किरदार में पसंद करते हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के बड़े खलनायकों के बेटों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

1. अमरीश पुरी का बेटा राजीव पुरी


अमरीश पुरी बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता रहे। इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के द्वारा बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई। अमरीश पुरी ने बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया। लेकिन वे असल जिंदगी में एक बहुत ही अच्छे और नेक दिल इंसान थे। आपको बता दें कि अमरीश पुरी के बेटे का नाम राजीव पुरी है और राजीव एक मरीन नेविगेटर के रूप में काम करते हैं।




2. रजा मुराद का बेटा अली मुराद


रजा मुराद बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहद ही खतरनाक विलेन का किरदार निभा चुके हैं। आपको बता दें कि रजा मुराद ने फिल्म पद्मावत में भी अभिनय किया था। रजा मुराद के बेटे का नाम अली मुराद है। उनके बेटे अली मुराद ने लंदन के एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है और जल्द ही अली मुराद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

3. अमजद खान का बेटा शादाब खान


अमजद खान के द्वारा फिल्म 'शोले' में निभाया गया गब्बर का किरदार तो दर्शकों को आज भी याद है। इनके डायलॉग आज भी दर्शकों को मुंह जुबानी याद है। अमजद खान के बेटे का नाम शादाब खान है। शादाब  खान ने भी फिल्मों में अपना हाथ आजमाया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

4. शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत कपूर


शक्ति कपूर ने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है और दर्शक शक्ति कपूर को विलेन के किरदार में खूब पसंद करते हैं। विलेन के किरदार के साथ-साथ शक्ति कपूर ने कई फिल्मों में कॉमेडी रोल भी निभाये हैं। शक्ति कपूर के बेटे का नाम सिद्धांत कपूर है। सिद्धांत फिल्म 'हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

5. एम बी शेट्टी का बेटा रोहित शेट्टी


एम बी शेट्टी बॉलीवुड की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम रहे। एम बी शेट्टी ने फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई। एम बी शेट्टी के बेटे का नाम रोहित शेट्टी है, जिन्हें आप सब तो जानते ही होंगे। रोहित शेट्टी ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया और अब रोहित शेट्टी बहुत ही सफल बॉलीवुड डायरेक्टर बन चुके हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: