दो महीने में रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर चला जादू तो कमाई होगी 1000 करोड़ के पार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दो महीने में रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर चला जादू तो कमाई होगी 1000 करोड़ के पार

दो महीने में रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर चला जादू तो कमाई होगी 1000 करोड़ के पार

<-- ADVERTISEMENT -->



नवंबर का महीना चल रहा है और साल 2018 के खत्म होने में बस कुछ ही समय शेष रह गया है। 2018 में रिलीज हुई अब तक की कई फिल्मों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को मालामाल किया है। आपको बता दें कि साल 2018 खत्म होने तक बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की 6 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जो अगर अपना जादू चला पाईं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। चलिए जानते हैं उनके बारे में
:Thugs Of Hindostan

जैसा कि आप सब जानते हैं कि दिवाली के शुभ अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' रिलीज़ हुई, जिसने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कारोबार किया। नवंबर और दिसंबर के महीने में कई ऐसी फिल्में आने वाली हैं, जो कलेक्शन के मामले में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को भी पीछे छोड़ सकती हैं। नवंबर के महीने में लगभग आधा दर्जन फिल्में रिलीज होंगी, जिनके बॉक्स ऑफिस पर बहुत अधिक कमाई करने की उम्मीद की जा रही है।

the accidental prime minister

इस लिस्ट में निर्देशक विनोद कापड़ी की 'पीहू' है और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के यूपीए कार्यकाल के ऊपर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी शामिल है। वहीं लंबे समय से रिलीज के इंतजार में रुकी पड़ी सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' भी रिलीज होगी।


 2.0

वहीं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की 'फिल्म 2.0' काफी बड़े बजट की फिल्म है और यह फिल्म नवंबर के अंतिम शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया, जो फिल्म मेकर्स के लिए काफी चिंता का विषय है। देखना होगा कि दर्शकों को फिल्म में अक्षय कुमार का खलनायक वाला किरदार पसंद आता है या नहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज की जाएगी।

kedarnath

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। यह काफी बड़े बजट की फिल्म है। इसका बजट 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की उम्मीद है।

zero


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

1 comments: