टीवी पर एक साथ आना चाहिए इन रियल लाइफ कपल्स को, नंबर 5 है सबकी फेवरेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टीवी पर एक साथ आना चाहिए इन रियल लाइफ कपल्स को, नंबर 5 है सबकी फेवरेट

टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत सारे ऐसे अभिनेता हैं, जो शादी कर चुके हैं। लेकिन इनको अभी तक अपनी पत्नियों के साथ टीवी पर नहीं देखा गया है। आज के इस लेख में हम आपको टीवी के उन रियल लाइफ कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें दर्शक टीवी पर एक साथ सीरियलों में देखना चाहते हैं। आइए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत सारे ऐसे अभिनेता हैं, जो शादी कर चुके हैं। लेकिन इनको अभी तक अपनी  पत्नियों के साथ टीवी पर नहीं देखा गया है। आज के इस लेख में हम आपको टीवी के उन रियल लाइफ कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें दर्शक टीवी पर एक साथ सीरियलों में देखना चाहते हैं। आइए जानते हैं

1. सनाया ईरानी और मोहित सेहगल


लोगों को सनाया ईरानी की जोड़ी बरुण सोबती के साथ बेहद ही अच्छी लगती है। लेकिन आपको बता दें कि असल जिंदगी में सनाया के पति मोहित सेहगल हैं। मोहित सेहगल एक टीवी अभिनेता है और कई सुपरहिट शो में काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि टीवी जगत का ये जोड़ा स्टार वन के सीरियल 'मिले जब हम तुम' में एक साथ नजर आया था। लेकिन दर्शक एक बार इन्हें फिर से टीवी पर एक साथ देखना चाहते हैं।




2. करण पटेल और अंकिता भार्गव


करण पटेल और अंकिता दोनों ही टीवी जगत से ताल्लुक रखते हैं। काफी समय से करण और अंकिता एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आए हैं। करण और अंकिता को काफी समय पहले एक अवॉर्ड शो के दौरान एक साथ देखा गया था। दर्शकों को करण और अंकिता की जोड़ी खूब पसंद आती है।

3. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया


दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के रिश्ते के बारे में तो सभी जानते ही होंगे। आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया एक साथ स्टार प्लस के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आए थे। लेकिन दिव्यांका और विवेक की शादी के बाद ये जोड़ा एक साथ टीवी पर अभी तक नहीं दिखा है।

4. शब्बीर आहलूवालिया और कांची कौल


शब्बीर ज़ी टीवी के धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में अभी के नाम से जानते हैं और लाखों लड़कियां इन पर फिदा है। दर्शक शब्बीर और उनकी पत्नी कांची कौल को टीवी पर एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं।

5. धीरज कपूर और विन्नी अरोरा


धीरज कपूर इस समय ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में करण की भूमिका में हैं। आपको बता दें कि धीरज और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा एक साथ सीरियल 'जज्बात' में नजर आए थे। लेकिन टीवी जगत का ये जोड़ा कभी भी एक साथ रोमांटिक सीरियल में नजर नहीं आया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: