Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के बाद अनूप ने इस कंटेस्टेंट को सौंपी है जसलीन की जिम्मेदारी

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के छठे हफ्ते के बाद भजन सम्राट अनूप जलोटा बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। इसके बाद बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की कथित प्रेमिका जसलीन मथारू घर में काफी अकेली पड़ गई हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के छठे हफ्ते के बाद भजन सम्राट अनूप जलोटा बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। इसके बाद बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की कथित प्रेमिका जसलीन मथारू घर में काफी अकेली पड़ गई हैं।


जसलीन अनूप जलोटा को काफी याद कर रही है। जब तक अनूप घर के अंदर थे तो जसलीन हर मुद्दे पर उनके साथ बातचीत किया करती थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अनूप जलोटा के घर से बेघर होने के बाद जसलीन बिल्कुल अकेली पड़ गई है और उनको काफी मिस कर रही हैं। जब अनूप जलोटा से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि जसलीन बहुत ज्यादा भावुक हैं और वे खुद को घर में तैयार कर रही हैं। 


मुझे पता है कि वे मेरे बिना थोड़ा अकेला महसूस करेंगी। इसी कारण मैंने शिवाशीष से जसलीन की देखभाल करने के लिए कहा है। वह छोटी-छोटी बातों पर भावुक हो जाती हैं और अपने परिवार को याद करने लगती हैं और जब मैं उनके साथ नहीं हूं तो वे और भी ज्यादा कमजोर पड़ जाएंगी।


अनूप जलोटा ने आगे कहा कि जसलीन को अपनी जिंदगी में अभी बहुत कुछ सीखना और समझना है। जसलीन को यह सब चीजें समझने की जरूरत है कि मेकअप और अन्य फिजिकल चीजों के अलावा जिंदगी में बहुत सारी चीजें महत्व रखती है। सबसे जरूरी आर्टफॉर्म है। लेकिन जसलीन को अभी तक यह बात समझ में नहीं आई है। अनूप जलोटा का मानना है कि संगीत और ग्लैमर साथ-साथ चलना चाहिए। लेकिन संगीत में 70% और ग्लैमर में 30% भागीदारी होनी चाहिए। लेकिन जसलीन इसके बिल्कुल उल्टा चल रही हैं। जसलीन संगीत को अपना 30% देती है। जबकि अपना 70% समय ग्लैमर में बर्बाद कर देती हैं।


आपको बता दें कि वीकेंड पर सबा खान और अनूप जलोटा के घर से बेघर होने के बाद घर में पिछले सीजन के प्रतिभागी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता आए और दोनों के आने से बिग बॉस के घर का माहौल काफी बदल गया। बिग बॉस ने सभी घरवालों को शिंदे परिवार और गुप्ता परिवार में बांट दिया, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच टास्क हुआ, जिसमें काफी मजा आया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: