रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक हुई रोबोट 2.0, रिलीज होने से पहले तमिल रॉकर्स ने दी थी धमकी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक हुई रोबोट 2.0, रिलीज होने से पहले तमिल रॉकर्स ने दी थी धमकी


<-- ADVERTISEMENT -->



आज सोशल मीडिया का जमाना है और इस कारण हर काम ऑनलाइन सोशल मीडिया पर आसानी से हो जाता है। बॉलीवुड की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है। लेकिन बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर ऑनलाइन लीक हो जाती है, जिसके कारण उनकी कमाई पर गहरा असर पड़ता है।

कुछ ऐसा ही आज रिलीज हुई रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के साथ हुआ। 2.0 रिलीज होने के बाद उसके ऑनलाइन लीक होने की खबरें सामने आई है। यह घटना पहली बार नहीं है। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। सलमान खान की फिल्म रेस 3, संजय दत्त पर बनी बायोपिक संजू जैसी फिल्में रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई हुई थी।

फिल्म 2.0 लीक होने से फिल्म निर्माताओं को काफी गहरा सदमा लगा है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ेगा।

फिल्म को लीक करने की मिली थी धमकी

तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने कहा था कि फिल्म 2.0 को फ्री में दिखाने के साथ-साथ दर्शकों को फ्री में डाउनलोड भी कराई जाएगी। इसके अलावा भी कई अन्य वेबसाइट का दावा है कि फिल्म 2.0 ऑनलाइन एचडी प्रिंट में 2डी में उपलब्ध है। हम आपको बता दें कि फिल्म को ऑनलाइन लीक होने से बचाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने खास इंतजाम किए थे और 10 लोगों की एक टेक्निकल टीम नियुक्त की।

हाई कोर्ट ने फिल्म लीक होने से बचाने के लिए उठाए सख्त कदम

मद्रास हाई कोर्ट ने फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए 12000 वेबसाइट को ब्लॉक करने का आदेश जारी किया। यह 12000 वेबसाइट जिन पर तमिल फिल्मों का पायरेट वर्जन दिखाया जाता है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: