Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजीबोगरीब कपड़ों में उर्वशी रौतेला ने करवाया फोटोशूट, लोगों ने कहा-खूबसूरती हो तो ऐसी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अजीबोगरीब कपड़ों में फोटोशूट करवाया और अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उर्वशी रौतेला की तस्वीरों को जब लोगों ने देखा तो वे उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए और उनकी खूब तारीफ की।


आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। लेकिन उर्वशी को इस फिल्म से कुछ ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली। उर्वशी ने इसके बाद बॉलीवुड में सनम रे, भाग जॉनी जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली।



इसके बाद उर्वशी ने बॉलीवुड में फिल्म हेट स्टोरी 4 और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए और लोगों को उर्वशी का बोल्ड अंदाज काफी पसंद भी आया। आपको बता दें कि उर्वशी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। उर्वशी 17 साल की उम्र में ही मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी थीं और उनको 2011 में मिस टूरिज्म क्वीज ऑफ द ईयर चुना गया था और वे 2011 में एशियन सुपरमॉडल भी रही।


आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड, नैनीताल में हुआ था और वर्तमान में उर्वशी 24 साल की हैं। उर्वशी ने अपने स्कूली दिनों में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। आज उर्वशी काफी लोकप्रिय हैं और उनके करोड़ों दीवाने हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: