Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निया शर्मा ने एक बार फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट, मॉरीशस में अपनी अदाओं से ढाया कहर


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने हॉट अवतार के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद वे फिर चर्चा में आ गई हैं। इन तस्वीरों में निया बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही थीं। इस दौरान निया ने काले रंग के शॉर्टस और काले रंग का टॉप पहना हुआ था। इन तस्वीरों को लोगों ने बहुत पसंद किया।


इसके अलावा निया ने पिंक कलर के स्विमसूट में भी फोटोशूट करवाया। पिंक स्विमसूट में निया बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। आपको बता दें कि इन दिनों निया शर्मा मॉरीशस में छुट्टियां मना रही है और है निया ने यह बोल्ड फोटोशूट वहीं करवाया है। निया के साथ उनके को-स्टार रह चुके रवि दुबे भी मॉरीशस में है और निया के साथ इंजॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी के धारावाहिक 'इश्क में मरजावां' में आरोही का किरदार निभा रही हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं।


आपको बता दें कि निया शर्मा को लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें देखने के
लिए बेसब्री से उत्साहित रहते हैं। निया शर्मा का जन्म दिल्ली में हुआ था और उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो 'काली: एक अग्निपरीक्षा' से की थी। इसके बाद निया शर्मा ने स्टार प्लस के सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में मुख्य भूमिका निभाई, जिसके बाद निया शर्मा को काफी लोकप्रियता मिली।


निया शर्मा ने जब ज़ी टीवी के शो 'जमाई राजा' में काम किया तो उनकी पॉपुलर तेजी से बढ़ी। आपको बता दें कि निया शर्मा कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' ने भी प्रतिभाग कर की है और शो के टॉप-5 प्रतिभागियों में शामिल हुई। निया ने कई टीवी सीरियलों में काम कर खूब लोकप्रियता हासिल की और निया के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: