Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर शायर मुनव्वर राणा का निधन, लम्बी बीमारी के बाद लखनऊ PGI में ली अंतिम सांस

मशहूर शायर मुनव्वर राणा का निधन, लम्बी बीमारी के बाद लखनऊ PGI में ली अंतिम सांस

<-- ADVERTISEMENT -->




Munavvar Rana Death

Munavvar Rana Death: मशहूर शायर मुनव्वर राणा का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। राणा पिछले कई दिनों से लखनऊ के पीजीआई में भर्ती थे। मुनव्वर राणा की आकस्मिक मौत से उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है।

मशहूर शायर मुनव्वर राणा का रविवार (14 जनवरी) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आपको बता दें कि वह 71 वर्ष के थे। उन्होंने लखनऊ के पीजीआई में अंतिम सांस ली। मुनव्वर राणा लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था।

क्रोनिक किडनी बीमारी से थे परेशान

मुनव्वर राणा को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। पीजीआई से दो दिन पहले वह लखनऊ में ही मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। जानकारी के मुताबिक, मुनव्वर राणा को क्रोनिक किडनी बीमारी की समस्या थी और हफ्ते में तीन बार उन्हें डायलसिस से गुजरना पड़ता था। पिछले दिनों उन्हें निमोनिया भी हुआ था।

इस खबर में अभी इतनी ही जानकारी आई है। हम नई जानकारियों के आते ही इस खबर को अपडेट करते जाएंगे। पत्रिका उत्तर प्रदेश, यूपी के सभी 75 जिलों की विश्वनीय खबरें आप तक पहुंचाता है। हमारे ग्राउंड रिपोर्टर्स सभी जिलों में ग्राउंड रियलिटी के साथ आप तक खबरें, तस्वीरें और वीडियो स्टोरीज पहुंचाते हैं।

पत्रिका उत्तर प्रदेश की खबरों, वीडियो और वेब स्टोरीज को आप गूगल के साथ यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम के जरिए भी देख सकते हैं। पत्रिका यूपी परिवार फिलहाल 5M+ यानी 50 लाख लोगों से बड़ा हो गया है। इसमें लोग न सिर्फ खबरें पढ़ते हैं ब‌‌ल्कि वो अपनी बातें हम तक पहुंचाते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: