Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘सालार’ और 'डंकी' के सामने 30वें दिन भी गर्दा उड़ा रही ‘एनिमल’, शनिवार को हुई तूफानी कमाई

‘सालार’ और 'डंकी' के सामने 30वें दिन भी गर्दा उड़ा रही ‘एनिमल’, शनिवार को हुई तूफानी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




animal_box_office_collection_sunday_day_30_ranbir_kapoor_movie_earn_storm_in_front_of_salaar_dunki_

Animal Box Office Collection Day 30: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज हुए 30 दिन पूरे हो चुके हैं। इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और थिएटर्स में डटी हुई है। ‘सालार’ और ‘डंकी’ की रिलीज के बाद भी फिल्म करोड़ो की कमाई कर रही है। एक दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर की फिल्म का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म पहले ही 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और अब ये धीरे-धीरे ही सही लेकिन 600 करोड़ की तरफ अपना कदम बढ़ा रही है। आइए जानते हैं 'सालार' और 'डंकी' की तूफानी कमाई के बीच एनिमल ने 30वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

30वें दिन 600 करोड़ की तरफ बढ़ी एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का क्रेज उस समय हाई पीक पर था जब यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज हुई थी। उस दौरान फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही काफी तगड़ा कलेक्शन किया था। ‘एनिमल’ ने अब तक खूब कमाई की है। वहीं ओपनिंग डे की बात करें तो रणबीर की फिल्म ने 63.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही हर दिन एनिमल का कलेक्शन काफी अच्छा होता रहा और फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। वहीं, अब इसके 30वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

जानिए ‘एनिमल’ ने 30वें दिन कितनी कमाई की?

सैकनिल्क की अर्ली टैड रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल ने रिलीज के 30वें दिन 1.35 का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 543.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी है, जो साउथ के मशहूर निर्देशक हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी हैं, जो विभिन्न किरदारों में नजर आएं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: