Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dunki Box Office: ‘डंकी’ ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा, 13वें दिन की कमाई सुन रह जायेंगे हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->




Dunki Box Office Collection Day 13: शाहरुख खान की 'डंकी' को रिलीज हुए तेरह दिन हुए हैं। फिल्म ने नई फिल्मों की रिलीज के बावजूद पहले एक हफ्ते खूब कमाई की। वहीं फिल्म के 13वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। यह आंकड़ें किसी को भी हैरान कर सकते हैं। आखिर कितनी की फिल्म ने 13वें दिन कमाई आईये जानते हैं।

‘डंकी’ स्टार कास्ट
‘डंकी’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने अहम भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म ने इस कारण किया निराश
शाहरुख की 'पठान' और 'जवान' की रिलीज के बाद इस फिल्म की कमाई और तगड़ी होने की उम्मीद जताई गई थी, लेकिन 'डंकी' ने इस मामले में निराश किया।एक हफ्ते तक फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया लेकिन दूसरे मंगलवार को हुई कमाई का आंकड़ा हैरान करने वाला है।

13वें दिन किया इतना कलेक्शन
Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने ₹ 160.22 करोड़ का कलेक्शन किया था। ₹29.2 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली ये फिल्म न्यू इयर वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही, लेकिन जैसे ही हॉलीडे खत्म हुआ दूसरे मंगलवाल को ये फिल्म धड़ाम से नीचे जा गिरी है। फिल्म की कमाई की बात करें तो जहां दूसरे सोमवार को इसने 9.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया वहीं मंगलवार को ये फिल्म मात्र 3.85 करोड़ रुपये ही कमाई पाई है। बता दें की फिल्म रिलीज के बाद यह अब तक का सबसे कम आंकड़ा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।


यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया आखिर क्या हुआ था 16 साल पहले, छोटी सी उम्र में टूटा था दिल


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: