Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘सैम बहादुर’ की 31वें दिन होगी बंपर कमाई, रविवार को धड़ल्ले से छाप रही नोट

‘सैम बहादुर’ की 31वें दिन होगी बंपर कमाई, रविवार को धड़ल्ले से छाप रही नोट

<-- ADVERTISEMENT -->




Sam Bahadur Box Office Collection Day 31 Prediction

Sam Bahadur Box Office Collection Day 31 Prediction: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 31वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म ने अपने पहले दिन से ही रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ मुकाबला किया। इसके बावजूद कमाई में धीरे-धीरे बढ़ोतरी हो रही है। विक्की की फिल्म ने कछुए की चाल से आगे बढ़ते हुए 30 दिनों में एक अच्छा कारोबार कर लिया है। वहीं 31वें दिन का अनुमानित आंकड़े सामने आ गए हैं।

जानिए 31वें दिन की कमाई

फिल्म को दर्शकों से पहले दिन से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन इसकी कमाई की स्पीड स्लो हो रही है। फिर भी, 'सैम बहादुर' ने अपने बजट से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ रिलीज के 31वें दिन यानी लगभग 80 लाख रुपए का कलेक्शन कर सकती है। वैसे ये एक अनुमानित आंकड़े हैं। इसमें आंकड़े घट और बढ़ भी सकते हैं।

जानिए कितने करोड़ रुपये के बजट में बनी है ‘सैम बहादुर’

‘सैम बहादुर’ एक शानदार फिल्म है जो भारतीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। 55 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के किरदार को निभाया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी अहम रोल प्ले किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: