Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

India-Maldives Row: Film Producers से Maldives में शूटिंग बुकिंग रद्द करने का आग्रह, भारत में जगह चुनने की प्रेस रिलीज में सलाह

India-Maldives Row: Film Producers से Maldives में शूटिंग बुकिंग रद्द करने का आग्रह, भारत में जगह चुनने की प्रेस रिलीज में सलाह

<-- ADVERTISEMENT -->




India-Maldives Row Film Producers

भारतीय पर्यटन और द्वीपों को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड हस्तियां एक साथ आ गई हैं। अक्षय कुमार से लेकर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन तक ने ना केवल मालदीव के मंत्रियों पर उनके नफरत भरे भाषण के लिए पलटवार किया है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बॉयकट मालदीव ट्रेंड कर रहा है। वहीं अब इसी कड़ी में एफडब्ल्यूआईसीई ने एक प्रेस रिलीज जारी कर दी है।

FWICE ने जारी की प्रेस रिलीज

बुधवार को एफडब्ल्यूआईसीई ने प्रेस रिलीज जारी की जिसमें सभी फिल्म प्रोड्यूसर से मालदीव में अपनी शूटिंग बुकिंग रद्द करने की अपील की है। जारी हुई इस प्रेस रिलीज में निर्माताओं से शूटिंग के लिए भारत में समान स्थानों को चुनने और भारत में पर्यटन को बढ़ावा देने का आग्रह किया गया है।

इस फैसले का कारण

FWICE ने मालदीव के बहिष्कार का निर्णय मालदीव के तीन मंत्रियों द्वारा जारी अपमानजनक बयान पर भारत और मालदीव के बीच बढ़ते विवाद के बाद आया। FWICE ने विश्व स्तर पर सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मालदीव के मंत्रियों की 'गैरजिम्मेदाराना' और 'हास्यास्पद' टिप्पणियों की भी निंदा की है।


press_release_maldives_.jpg



प्रेस रिलीज में किया आग्रह

सभी फिल्म प्रोड्यूसर से शूटिंग के लिए वैकल्पिक स्थान चुनने की अपील करते हुए एफडब्ल्यूआईसीई ने कहा, ''देश और इसकी व्यापक संस्कृति के साथ एकजुटता दिखाते हुए, एफडब्ल्यूआईसीई के सदस्यों ने अपने शूटिंग स्थानों के लिए मालदीव का बहिष्कार करने का फैसला किया है। 

इसके बजाय, एफडब्ल्यूआईसीई अपने सदस्यों से अपने शूटिंग उद्देश्य के लिए भारत में समान स्थानों को चुनने और भारत में पर्यटन के विकास में योगदान देने की अपील करता है। 

भारत और दुनियाभर के सभी निर्माताओं को सलाह दी जाती है कि वे मालदीव में किसी भी शूटिंग या प्रोडक्शन से जुडी योजनाएं न बनाएं। हम सभी अपने प्रधानमंत्री और अपने राष्ट्र के प्रति पुरजोर समर्थन में खड़े हैं।''


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: